छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूर्व सीएम रमन सिंह ने राहुल गांधी को याद दिलाया वादा

By

Published : Mar 20, 2021, 9:23 PM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने असम चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को चुनाव से पहले किए गए वादों को याद दिलाया है.रमन सिंह के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने भी निशाना साधा है.

raman-singh-tweet-targe-rahul-gandhi
रमन सिंह

रायपुर:छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने असम चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को चुनाव से पहले किए गए वादों को याद दिलाया है.रमन सिंह के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने भी निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है कि मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था. इस पर रमन सिंह खामोश क्यों है.

पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस ने साधा निशाना

असम चुनाव के बहाने रमन का राहुल पर निशाना

पूर्व सीएम रमन सिंह भले ही असम चुनाव में प्रचार ना कर रहे हों. लेकिन सोशल मीडिया पर बराबर विपक्ष पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे हैं. असम चुनाव में राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान खाली पड़े सरकारी पदों को भरने की बात कह रहे हैं. साथ ही राहुल गांधी ने 5 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात सभा में कह रहे हैं. इसे लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि 'असम के भाई-बहनों राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में 60 हजार शिक्षको समेत लाखों युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. दो साल में इनके सीएम भूपेश बघेल एक भी युवा को रोजगार नहीं दे पाए. अब इनके झूठे वादों की कलई खुल गई है, आप धोखे में न आएं'.

कांग्रेस ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर साधा निशाना

कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है: सीएम भूपेश

कांग्रेस ने रमन सिंह पर साधा निशाना

इधर रमन सिंह के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी से पूछा कि 15 साल के बीजेपी शासनकाल में रमन सिंह ने कितने युवाओं को रोजगार दे दिया. तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी. लेकिन कितने लोगों को रोजगार मिला. कोरोना महामारी के समय 20 करोड़ से अधिक लोग रोजगार से हाथ धो बैठे. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह खामोश क्यों हैं. देश और प्रदेश के युवा उनसे जवाब चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details