छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बढ़ती सक्रियता ने कांग्रेस को बेचैन कर दिया: रमन सिंह

By

Published : Feb 17, 2023, 7:53 AM IST

Updated : Feb 17, 2023, 12:27 PM IST

छत्तीसगढ़ के DGP अशोक जुनेजा के बस्तर में भाजपा नेताओं की हत्या की जांच NIA से करने की मांग के बाद भाजपा, भूपेश सरकार को जमकर घेर रही है. प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह ने इसे लेकर सरकार को घेरा है. रमन सिंह का कहना है कि भूपेश बघेल का दोहरा चरित्र सामने आ गया है. झीरम मामले की एनआईए जांच के लिए मना करने वाले भूपेश बघेल अब एनआईए जांच की बात कैसे कर रहे हैं.

Raman Singh targets Bhupesh
भूपेश बघेल पर रमन सिंह का आरोप

रायपुर: रमन सिंह ने अपने बयान में कहा" भाजपा के चार वरिष्ठ नेताओं की हत्या हो गई है और इस हत्या के बाद सरकार हाथ में हाथ धरे बैठे रही और कोई कदम नहीं उठाया.भाजपा के जितने पूर्व विधायक और पूर्व सांसद वरिष्ठ नेतागण हैं जिन्हें क्षेत्र में घूमना पड़ता है उनकी सुरक्षा व्यवस्था धीरे-धीरे खत्म कर दी गई. यहां तक कि जब वे अपनी सुरक्षा खतरे के बारे में जानकारी लिखकर देते हैं तो उनकी बातों को नहीं सुना जाता. .नारायणपुर की घटना में जब मैं उनसे स्पष्ट रूप से मिलने गया था तब पता चला कि उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी और शंका जाहिर की थी लेकिन यहां की पुलिस उन्हें सुरक्षा नहीं दे पाई और अब एनआईए को जांच के लिए पत्र लिख रहे हैं."

रमन सिंह ने आगे कहा " महीनेभर में बस्तर में भाजपा के चार नेताओं की हत्या कर दी गई. इस साल चुनाव होने है. बस्तर में भाजपा सक्रिय हो गई है. जिससे कांग्रेस बेचैन हो गई हैं. ये कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है. भाजपा कार्यकर्ताओं में दहशत पैदा करने कांग्रेस ऐसा कर रही हैं. "

Chhattisgarh DGP बस्तर में भाजपा नेताओं की हत्या मामले में डीजीपी ने एनआईए को पत्र लिखा

रमन सिंह ने किया सीएम भूपेश से सवाल:"मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से प्रश्न करना चाहता हूं कि जब झीरम घाटी की घटना को लेकर एनआईए जांच पर भूपेश बघेल सवाल उठा रहे थे तो अब उनके मन में एनआईए के प्रति मोह कहां से जागृत हो गया है. वह अपना पल्ला झाड़ने के लिए इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए एनआईए जांच की बात कह रहे हैं."

राज्य में लूट कांग्रेस में फूट: "भूपेश के राज में छत्तीसगढ़ में लूट और कांग्रेस में फूट दिखाई दे रही है. राज्य में लूट मची हुई है इसके प्रमाण रोज अखबारों में देखने को मिल रहे हैं. राज्य में कोल माफिया की सक्रियता बढ़ते जा रही है. कितने लोग अटेस्ट हो गए हैं. "

भारत जोड़ो यात्रा में छत्तीसगढ़ को छोड़ दिया: "राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूरी छत्तीसगढ़ को छोड़ दिए था लेकिन अब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया गया है. अधिवेशन में भूपेश बघेल यह साबित करने में लगे हुए हैं कि वह छत्तीसगढ़ के अकेले एक नेता है."

Last Updated : Feb 17, 2023, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details