छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रमन सिंह ने किया मरवाही में जीत का दावा, बोले- अमित और ऋचा जोगी को चुनाव लड़ने से रोका गया

By

Published : Oct 28, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 11:58 PM IST

उपचुनाव प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह मरवाही पहुंचे. उन्होंने मरवाही में भाजपा की जीत का दावा किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

former cm raman singh
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर:मरवाही उपचुनाव के लिए प्रचार अब अंतिम दौर में है. दोनों ही प्रमुख पार्टी भाजपा और कांग्रेस ने मरवाही जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. उपचुनाव प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह मरवाही पहुंचे. उन्होंने मरवाही में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि डॉ. गंभीर सिंह सज्जन व्यक्ति हैं, उनका परिवार मरवाही की जनता की सेवा करता आया है और उम्मीद है जनता इस बार उन्हें मौका देगी.

रमन सिंह ने किया मरवाही में जीत का दावा

डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि कांग्रेस का विश्वास डगमगा चुका है. लोगों को चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है, अमित जोगी और ऋचा जोगी को चुनाव लड़ने से रोका गया, कांग्रेस को अपने काम पर नहीं बल्कि खरीद फरोख्त की ताकत पर भरोसा है. धान खरीदी और छत्तीसगढ़ में लाए जा रहे कृषि विधेयक पर उन्होंने कहा कि, सरकार चौथी किस्त जारी करने की तारीख बताए और 1 नवंबर से धान खरीदी करे. बिना जरुरत के विशेष सत्र बुला लिया गया, सिर्फ राहुल और प्रियंका गांधी को खुश करने से किसी का भला नहीं होगा.

पढ़ें-सीएम बघेल का तीन दिनों का मरवाही दौरा, करेंगे ताबड़तोड़ रैली

3 नवंबर को होगी वोटिंग

पूर्व सीएम अजीत जोगी के निधन के बाद खाली हुई मरवाही सीट पर उपचुनाव हो रहा है. भाजपा ने डॉ. गंभीर सिंह को उमीदवार बनाया है. वहीं कांग्रेस की तरफ से डॉ. केके ध्रुव चुनावी मैदान में है. जाति मामले के चलते जोगी कांग्रेस के अमित और ऋचा जोगी का नामांकन रद्द कर दिया गया था. उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है. 10 नवंबर को नतीजे जारी किए जाएंगे.

Last Updated : Oct 28, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details