छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भीमा की चिता की आग ठंडी होने से पहले उनकी पत्नी और मां ने वोट देकर नक्सलियों को दिया मुंहतोड़ जवाब : रमन सिंह

By

Published : Apr 12, 2019, 5:25 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि, 'नक्सलियों ने खुद ही अपनी पोल खोल दी है. नक्सलियों ने दिखा दिया है कि उनका चेहरा कितना विकृत और काला है'.

रमन सिंह,पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर : दंडकारण्य स्पेशल जोन और दरबार डिविजन कमेटी के सचिव साईंनाथ ने पर्चा जारी कर दंतेवाड़ा में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि, 'नक्सलियों ने खुद ही अपनी पोल खोल दी है. नक्सलियों ने दिखा दिया है कि उनका चेहरा कितना विकृत और काला है'.

रमन सिंह,पूर्व मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि, 'नक्सलियों ने प्रदेश के लोगों को ये बता दिया है कि भीमा मंडावी को क्यों मारा ?. क्योंकि मंडावी बस्तर के उन इलाकों में सड़क बनवाना चाहते थे, बिजली लाना चाहते थे, वहां पर वो स्कूल और अस्पताल खुलवाना चाहते थे. उन इलाकों में लगातार डेवलपमेंट के काम में भीमा मंडावी लगे हुए थे'.

रमन सिंह ने कहा कि, 'नक्सलियों ने अपने पत्र में इसका जिक्र किया है इस लिहाज से नक्सली चाहते हैं कि बस्तर में हमेशा अंधेरा रहे, सड़कें न बने, अन्य विकास के काम न हो और लोग आठवीं शताब्दी की जीवन शैली में जीते रहे. वहीं बस्तर के लोगों को मैं सेल्यूट करूंगा. भीमा मंडावी की पत्नी, उनकी माता और उनके पिता को सेल्यूट है मंडावी की चिता की आग बुझी भी नहीं है और उन्होंने मतदान करके नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details