छत्तीसगढ़

chhattisgarh

"कका और बाबा" के बीच चल रही कुर्सी दौड़ समाप्त करने राहुल गांधी को लेना चाहिए निर्णय : रमन सिंह

By

Published : Oct 2, 2021, 5:10 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 6:01 PM IST

रायपुर के आजाद चौक पर गांधी जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने अंतिम दौर में जा रही है. कका और बाबा के बीच चल रही कुर्सी दौड़ को समाप्त करने के लिए अब राहुल गांधी को निर्णय लेना चाहिए.

Raman Singh roared on Congress
कांग्रेस पर गरजे रमन सिंह

रायपुर :पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) ने कहा है कि कांग्रेस (Congress) विभाजित हो चुकी है. कांग्रेस अपने अंतिम दौर में जा रही है. पार्टी अस्तित्वहीन हो रही है. पार्टी के अंदर कोई नेतृत्व बचा ही नहीं है. केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ कांग्रेस के अंदर ही बगावत के स्वर फूट रहे हैं. कांग्रेस के सीनियर 29 नेताओं ने प्रश्न किया है कि कांग्रेस के अंदर निर्णय लेने वाला कोई राष्ट्रीय अध्यक्ष है या नहीं. इस पूरे अनिर्णय को लेकर कांग्रेस समाप्त हो जाएगी.

कांग्रेस पर गरजे रमन सिंह
आजाद चौक पर कांग्रेस पर गरजे रमन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कका और बाबा में से किसे कुर्सी पर बैठाया जाए, इस पर कहा कि किसके साथ छत्तीसगढ़ खड़ा है. कहां छत्तीसगढ़ डोल रहा है, यह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को तय करना है. कका और बाबा के बीच चल रही इस कुर्सी दौड़ को समाप्त किया जाना चाहिए. हर बार विधायक रायपुर छोड़ दिल्ली में बैठे रहे और बोलते हैं कि हम पर्यटन के लिए गए हैं. पर्यटन के लिए जाना है तो सबको भेजा जाए. उक्त बातें डॉ रमन सिंह ने आजाद चौक पर गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहीं.

Last Updated : Oct 2, 2021, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details