छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से सरोज पांडे और रामविचार नेताम आउट, रमन सिंह को मिली जिम्मेदारी

राज्यसभा सांसद सरोज पांडे को इस बार राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं मिली है. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

By

Published : Sep 26, 2020, 4:39 PM IST

RAMAN SINGH WIT NARENDRA MODI
RAMAN SINGH WIT NARENDRA MODI

रायपुर: बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की है. बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को एक बार फिर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं राज्यसभा सांसद सरोज पांडे को इस बार राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं मिली है. सरोज पांडे इससे पहले राष्ट्रीय महामंत्री थी. जिन्हें नई कार्यकारिणी में नहीं रखा गया है. सरोज पांडे के अलावा छत्तीसगढ़ से रामविचार नेताम को भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में इस बार जगह नहीं मिली है.

रामविचार नेताम बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री और एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. जिन्हें नई कार्यकारिणी में जगह नहीं मिली है. बीजेपी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ से सिर्फ एक नेता को जगह दी गई है. हालांकि इससे पहले बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तीन नेता थे, जिसमें से सरोज पांडे और रामविचार नेताम को हटा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details