छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

संसदीय दल की बैठक में शामिल होने दिल्ली पहुंचे रमन, सुनिए कांग्रेस पर कैसे साधा निशाना

प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित सांसद बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए दिल्ली गए हुए हैं. जहां बीजेपी देश भर के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ आज बैठक कर रही है. बैठक में सरकार गठन को लेकर कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं.

By

Published : May 25, 2019, 12:35 PM IST



रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित सांसद बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए दिल्ली गए हुए हैं. जहां बीजेपी देश भर के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ आज बैठक कर रही है. बैठक में सरकार गठन को लेकर कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं.

'प्रदेश की आवाज को बुलंद करेंगे'

'प्रदेश की आवाज को बुलंद करेंगे'
रमन सिंह ने कहा कि देश ने एक बार फिर से मोदी जी को चुना है. ये चुनाव मोदी जी के नाम ही रहा है, हमें अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर गर्व है. इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस की ओर से भाजपा सांसदों की योग्यता को लेकर उठाएं जा रहे सवाल पर कहा कि कौन कितना योग्य है ये चुनाव परिणाम ने बता ही दिया है. हमारे सांसद पूरी तरह से सक्षम हैं. वे संसद में प्रदेश की आवाज को बुलंद करेंगे.

राहुल पर रमन का तंज
रमन सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 के इस चुनाव ने यह भी बता दिया है कि देश में अब वंशवाद की राजनीति नहीं चलेगी. देश के भीतर जो एक ही परिवार का राज चल रहा था उसे पूरी तरह से जनता ने नकार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details