छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाभी से मैकेनिक का था अवैध संबंध, आरोपी ने शराब पिलाकर की हत्या, पहुंचा सलाखों के पीछे

रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के चलते हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक युवक को इस केस में गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जिस मैकेनिक की हत्या की गई है. उसके उसकी भाभी से नाजायज संबंध थे. यही वजह है कि उसने पहले मैकेनिक को शराब पिलाई फिर उसका गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : Jul 27, 2021, 6:45 PM IST

Updated : Jul 27, 2021, 6:54 PM IST

मर्डर का आरोपी गिरफ्तार
मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा स्थित मस्जिद गली में दिनदहाडे़ गला घोट कर युवक की हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक की पहचान अभय कुमार उर्फ मोनू (34) के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक अभय कुमार उर्फ मोनू मेकैनिक था. वह किराये के मकान पर कोटा स्थित एकता नगर में रहता था. 32 साल का मोनू पेशे से मैकेनिक का काम करता था. कोटा के आसपास ही उसकी एक छोटी टू-व्हीलर रिपेयर शॉप है. हत्या करने वाला 29 साल का महेश यादव मजदूरी का काम करता था.

आरोपी की भाभी से मोनू का था अवैध संबंध

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी महेश की भाभी से मैकेनिक मोनू का अवैध संबंध था. दोनों के बीच यह रिश्ता परवान चढ़ रहा था. इस बात की चर्चा मोहल्लेवासियों तक फैल गई. जब यह सारी जानकारी महेश को लगी तो वह आग बबूला हो गया. उसने मैकेनिक मोनू को कोटा स्टेडियम के पास मुलाकात के लिए बुलाया. फिर महेश ने मोनू को शराब पिलाई और अवैध संबंध की बात पर दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद आरोपी महेश ने अभय कुमार उर्फ मोनू की गला दबाकर हत्या कर दी.

ज्वेलरी शॉप से 3 करोड़ की चोरी के मामले में राजस्थान से 2 गिरफ्तार

वहीं, इस पूरे मामले में सरस्वती नगर थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली. जिसके बाद मृतक युवक के साथ महेश यादव नाम का शख्स भी दिखाई दिया. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की. आरोपी ने बताया कि उसकी भाभी के साथ मृतक का अवैध संबंध था. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

Last Updated : Jul 27, 2021, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details