छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोडीन फॉस्फेट सिरप की 500 शीशी के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने कोडीन फॉस्फेट सिरप की 500 शीशी के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पास सिरप को लेकर कोई दस्तावेज नहीं मिले है.

By

Published : Dec 31, 2020, 8:06 PM IST

Raipur police arrested 4 accused with 500 vials of codeine phosphate syrup
500 शीशी के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: साल के आखिरी दिन राजधानी पुलिस ने 500 शीशी प्रतिबंधित कफ सिरप ( कोडीन फॉस्फेट) के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कफ सिरप खरीदी बिक्री करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक और एमआर सहित चार आरोपी को गिरफ्तार किया गया. चारों आरोपियों के विरुद्ध थाना मौदहापारा में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

आरोपी

एमआर, मेडिकल स्टोर संचालक सहित 4 गिरफ्तार

आरोपी

मौदहापारा पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने दीपक खंडेलवाल. सुरेश जायसवाल गिरीश साहू. और कुंजलाल ठाकरे को प्रतिबंधित कफ सिरप के मामले में गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: बिलासपुर: जन्मदिन की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर युवक की पिटाई

सायबर सेल और मौदहापारा पुलिस टीम की कार्रवाई

आरोपी

मौदहापारा पुलिस ने बताया कि रामसागर पारा में सूचना मिली थी की कुछ लोग प्रतिबंधित कफ सिरप रखकर अवैध तरीके से बेच रहे हैं. इसकी सूचना पर सायबर सेल और मौदहापारा पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया की इनके पास से 500 शीशी प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त किया है. पुलिस इन चारों आरोपियों से पूछताछ की तो इससे संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details