छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ट्रिपल तलाक पर रायपुर के लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया

By

Published : Jul 30, 2019, 11:24 PM IST

तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी सरकार को बड़ी सफलता मिली है. लंबे समय से अटका तीन तलाक बिल लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी पास हो गया.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने जयस्तंभ चौक में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया.

रायपुर: तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी सरकार को बड़ी सफलता मिली है. लंबे समय से अटका तीन तलाक बिल लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी पास हो गया.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने जयस्तंभ चौक में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया.
अब इस बिल को स्वीकृति के लिए राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा. राज्यसभा से तीन तलाक बिल पास होना मोदी सरकार की बड़ी जीत के तौर पर देखा जा रहा है. ट्रिपल तलाक बिल पास पर मुस्लिम समाज में खुशी के माहौल देखा जा रहा है.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने बांटी मिठाई
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने जयस्तंभ चौक में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सहसंयोजक सलीम राज ने कहा कि राज्यसभा में बहुमत से बिल पारित हुआ. यह मुस्लिम समाज की बहनों महिलाओं के मौलिक और संवैधानिक अधिकारों को लेकर विराट विजय है.

प्रेम प्रकाश पांडेय ने जताया आभार
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ-साथ संसद के सभी सदस्यों के प्रति आभार जताया. वहीं छत्तीसगढ़ पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने ट्रिपल तलाक में बिल पास होने का स्वागत किया.

सुधरेंगे महिलाओं के हालात
उन्होंने कहा कि 'यह मुस्लिम समाज की माताओं और बहनों के संवैधानिक अधिकारों की जीत है. महिलाओं के हालात सुधारने में ये बिल मील का पत्थर साबित होगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details