छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 20, 2023, 12:46 PM IST

ETV Bharat / state

CM Bhupesh Baghel Open Challenge : सीएम भूपेश का रमन सिंह को ओपन चैलेंज, गेड़ी दौड़ का दिया निमंत्रण

CM Bhupesh Baghel Open Challenge सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह के वीडियो पर पलटवार किया है. रमन सिंह ने गेड़ी दौड़ का वीडियो शेयर करके कांग्रेस पर चुटकी ली थी.जिसके बाद भूपेश बघेल ने रमन सिंह को गेड़ी दौड़ का खुला चैलेंज दिया है.

CM Bhupesh Baghel Open Challenge
सीएम भूपेश का रमन सिंह को ओपन चैलेंज

रायपुर : छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है.वैसे-वैसे राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. अब ये जंग सोशल मीडिया में भी देखने को मिल रही है.हाल ही में पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक वीडियो पोस्ट करके कांग्रेस समेत विरोधी दलों पर निशाना साधा था.लेकिन इस वीडियो का जवाब सीएम भूपेश बघेल ने दिया है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के बदौलत बीजेपी के लोग छत्तीसगढ़िया संस्कृति से वाकिफ हो रहे हैं.आगे आने वाले दिनों में दूसरे खेलों में भी बीजेपी के लोग हाथ आजमाते नजर आएंगे.

very good-very good..बहुत सही। धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं। संतोष है कि कम से कम भाजपा के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं। अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे। उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो/फोटो डालेंगे। क्या कहते हैं

जी, हो जाए गेड़ी दौड़ एक बार साथ में? वैसे भी प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलंपिक का माहौल है। जवाब का इंतजार रहेगा। जय छत्तीसगढ़ महतारी।

पूर्व सीएम रमन ने साधा था निशाना :आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक शुभारंभ होने के बाद एक वीडियो पोस्ट किया था.जिसमें तीन युवक गेड़ी रेस लगा रहे हैं.इनमें तीनों युवकों को रमन सिंह ने पार्टी बताया था.जब गेड़ी दौड़ शुरु होती है तो आप पार्टी का युवक नीचे गिर जाता है.वहीं कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला होता है. इस मुकाबले में बीजेपी को रिप्रेजेंट कर रहा युवक बिना रुके और गिरे रेस जीत जाता है.जबकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को रिप्रेजेंट कर रहे युवक पीछे रह जाते हैं.इसी वीडियो के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह को ओपन चैलेंज किया है.

विरोधी मन मुंह चुचुवात हे, भारतीय जनता पार्टी ये दारी छत्तीसगढ़ मा विकास लात हे। 'जय भाजपा, तय भाजपा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details