छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर पुलिस ने गुम हुए 110 मोबाइल किए बरामद, मोबाइल धारकोंं को लौटाए फोन

By

Published : Jan 12, 2022, 9:31 PM IST

रायपुर में साइबर सेल टीम ने गुम हुए 110 मोबाइल को बरामद किया है. पुलिस ने मोबाइल मालिकों को यह फोन लौटाए हैं

मोबाइल मालिकों के खिले चेहरे
मोबाइल मालिकों के खिले चेहरे

रायपुर:राजधानी रायपुर में साइबर सेल टीम ने गुम हुए 110 मोबाइल को बरामद किया. सिटी एडिशनल एसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम में मोबाइल मालिकों को बुलाकर यह मोबाइल वापस कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि मोबाइल 2 महीने पहले गुम हुए थे. मोबाइल वापस होने पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली. इसके साथ ही रायपुर पुलिस का तहेदिल से लोगों ने शुक्रिया अदा किया

साइबर सेल ने गुम हुए 110 मोबाइल को किया बरामद

यह भी पढ़ें:मुंगेली में फर्जी जाति मामलाः कलेक्टर का आदेश जारी, महिला जनपद सदस्य का निर्वाचन रद्द

विशेष अभियान चलाकर बरामद किए गए मोबाइल

रायपुर के सिटी एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि राजधानी रायपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मोबाइल गुम होने की शिकायत मिली थी. इस पर साइबर सेल द्वारा विशेष अभियान चलाकर अन्य जिलों और अन्य राज्यों के अलग-अलग स्थानों से ढूंढ कर मोबाइल को बरामद किया. इन मोबाइल की कीमत 25 लाख रुपए है. जिसे मोबाइल फोन के स्वामियों को पुलिस कंट्रोल रूम में बुलाकर सुपुर्द किया गया.

साइबर सेल में ऐसे करें शिकायत

मोबाइल गुम होने पर मोबाइल के बिल की कॉपी और दोनों मोबाइल नंबर के साथ शिकायत करनी पड़ती है. शिकायत पर अपना मोबाइल नंबर भी अंकित करना होता है. उसी आधार पर साइबर सेल की टीम गुम हुए मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर उसे बरामद करती है. मोबाइल मिलने पर साइबर सेल द्वारा शिकायतकर्ता को इसकी सूचना दी जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details