छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज पहला सेमीफाइनल: इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच मैच

By

Published : Sep 29, 2022, 3:59 PM IST

Updated : Sep 29, 2022, 4:14 PM IST

इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच सेमीफाइनल मैच (Semifinal match between India Legends and Australia Legends) पर बारिश का खतरा मंडराया. लेकिन कल जहां से मैंच खत्म हुआ था, वहीं से आज मैच शुरू किया गया.

Narayan Singh Cricket Stadium
नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम

रायपुर:रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के पहले सेमीफाइनल मैच पर आज भी बारिश का खतरा मंडराता रहा. मौसम विभाग ने 4 घंटे के लिए रायपुर सहित 20 जिलों के लिए बारिश अलर्ट किया है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल 28 सितंबर को नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था. लेकिन तेज बारिश की वजह से मैच को आधे में ही रद्द करना पड़ा और मैच 29 सितंबर को शिफ्ट किया गया. आज भी रायपुर में सुबह से ही बादल छाए रहे. ऊपर से मौसम विभाग ने अगले 4 घंटे के लिए अलर्ट भी जारी कर दिया है. हालांकि बाद में मौसम मेहरबान हुआ और मैच शुरू कर दिया गया है. कल जहां से मैंच खत्म हुआ था, वहीं से आज मैच शुरू किया गया है. बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 171 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2022: एक नवम्बर से तीन नवम्बर तक साइंस कॉलेज मैदान में भव्य आयोजन


1 अक्टूबर को खेला जाएगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल :रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दो लीग मैचेस, दो सेमीफाइनल और फाइनल का मुकाबला नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट के 2 लीग मैचेस 27 सितंबर को खेले जा चुके हैं. वहीं 28 सितंबर को पहला सेमीफाइनल खेला जाना था. जिसको बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया और पहला सेमीफाइनल आज यानी 29 सितंबर को खेला जा रहा है. दूसरा सेमीफाइनल 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

Last Updated : Sep 29, 2022, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details