छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 7, 2021, 12:36 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: रेलवे ट्रैक मरम्मत के चलते कुम्हारी डी केबिन रेलवे फाटक रहेगा बंद

रेलवे फाटक क्रमांक 430 कुम्हारी डी केबिन रेलवे फाटक की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है. मरम्मत कार्यों के कारण सड़क यातायात पूरी तरह बंद रहेगा

Railway track repair work
रेलवे ट्रैक मरम्मत कार्य

रायपुर: रायपुर रेल मंडल के कुम्हारी डी केबिन स्टेशन के मध्य स्थित रेलवे फाटक क्रमांक 430 मिडिल लाइन कुगदा में रेलवे ट्रैक की मरम्मत का कार्य चल रहा है. गुरुवार सुबह 11:00 बजे से रात 12 बजे तक रेलवे फाटक बंद रहेगा. सड़क मार्ग पर वाहनों का आवागमन भी पूरी तरह से बंद रहेगा.

सड़क मार्ग पर आवागमन रहेगा बंद
रेलवे ट्रेनों के बिना किसी व्यवधान के संचालन के लिए समय-समय पर रेल लाइनों की मरम्मत करता रहता है. इसी कड़ी में रायपुर रेल मंडल के कुम्हारी डी केबिन स्टेशन के मध्य स्थित रेलवे ट्रैक की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है. मरम्मत कार्यों से ट्रेनों के परिचालन में कोई बदलाव नहीं होगा. ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर चलेंगी. रेलवे ट्रैक की मरम्मत कार्य के कारण दूसरी ट्रैक पर इसका कोई असर नहीं होगा.

पढ़ें: जल्द शुरू की जा सकती है रायपुर से लोकल ट्रेन

अन्य ट्रेनों पर नहीं पड़ेगा कोई असर
इस लाइन पर चलने वाली मालगाड़ियों और पार्सल गाड़ियों के साथ ही अन्य गाड़ियों पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा. मालगाड़ी और पार्सल गाड़ी सहित अन्य एक्सप्रेस गाड़ियां अपने समय अनुसार निकल सकेंगी. रेल मंडल बिना किसी व्यवधान के रेलवे ट्रैक पर अपना कार्य आसानी से कर सकेगा. रेलवे फाटक बंद होने से सड़क मार्ग पर आवागमन नहीं हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details