छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: लॉकडाउन खुलते ही राजधानी के निर्माण कार्यों का PWD मंत्री ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

कोरोना संक्रमण के बीच रुके शासकीय निर्माण कार्य एक बार फिर से शुरू हो चुके हैं. जिसपर छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने नवा रायपुर अटल नगर में निर्माणाधीन मुख्यमंत्री निवास और विधायक आवास के लिए प्रस्तावित स्थल का दौरा किया.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:22 PM IST

PWD minister tamradhwaj sahu inspects the construction work in raipur
ताम्रध्वज साहू ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रायपुर: लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बुधवार को रायपुर में हो रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया है. उन्होंने नवा रायपुर अटल नगर में निर्माणाधीन मुख्यमंत्री निवास और विधायक आवास के लिए प्रस्तावित स्थल का दौरा किया. इस दौरान उनके साथ PWD सहित अन्य संबंधित विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद रहे. निरीक्षण के दौरान मंत्री ताम्रध्वज साहू ने निर्माण कार्य को लेकर अधिकारियों से चर्चा की और इन कार्यों को गति प्रदान करने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

PWD मंत्री ने राजधानी के निर्माण कार्यों का किया निरिक्षण
इस बीच में एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य का भी निरीक्षण करने पहुंचे और एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य की गति पर विभाग के अधिकारियों से चर्चा की. उन्होंने अधिकारियों को एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए, उन्होंने कहा कि निर्माण गुणवत्ता पूर्ण होना चाहिए. पढ़ें- जगदलपुर: भीमा कोरेगांव मामले में सोनी सोरी और लिंगाराम कोड़ोपी से पूछताछ, दंतेवाड़ा पहुंची NIA टीम
निर्माण कार्यों का निरिक्षण करते मंत्री


बता दें कि कोरोना संक्रमण से लगे लॉकडाउन की वजह से राजधानी रायपुर में हो रहे कई शासकीय निर्माण कार्य थम गए हैं. इसकी वजह से करोड़ों का निर्माण कार्य रुका हुआ है. इसमें राजधानी के पुल पुलिया सड़क सहित अन्य कई निर्माण शामिल है. इन्हीं निर्माण कार्यों में नया रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास और विधायक आवास का निर्माण भी शामिल है. लॉकडाउन खुलने के बाद लोकनिर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने तेज गति से निर्माण कार्य को पूरा करने अधिकारियों को निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details