छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

टिकट कटने से नाराज दुर्ग के कांग्रेस कार्यकर्ता ने कांग्रेस भवन में दिया धरना

टिकट बंटवारे के बाद कांग्रेस में घमासान जारी है. टिकट कटने से नाराज दुर्ग के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रायपुर पहुंकर कांग्रेस भवन में धरना दिया.

By

Published : Dec 7, 2019, 6:27 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 9:30 PM IST

protest of congress leader from durg in raipur
टिकट कटने से कार्यकर्ता नाराज

रायपुर : कांग्रेस में टिकट कटने को लेकर नाराज कार्यकर्ताओं का हंगामा लगातार जारी है. जहां एक ओर टिकट कटने से नाराज रायगढ़ सेवादल के लगभग एक दर्जन पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया. वहीं दूसरी ओर दुर्ग के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता टिकट कटने से नाराज होकर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस भवन में धरना दिया.

टिकट बंटवारे के बाद कांग्रेस में घमासान

दुर्ग से कांग्रेस भवन पहुंचे हरीश कुमार साहू का आरोप है कि कांग्रेस ने उन्हें दुर्ग के वार्ड नंबर 20, आदित्य नगर से टिकट दिए जाने का आश्वासन दिया था. लेकिन बाद में उनकी टिकट यह कहते हुए काट दी गई कि हरीश के ने ABVP में रहते हुए कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था.

'पदाधिकारियों ने कही थी टिकट देने की बात'

वहीं हरीश की पत्नी किरण साहू ने बताया कि उन्हें 'अरुण वोरा सहित जिला पदाधिकारियों ने टिकट देने समर्थन दिया था. बावजूद इसके हरीश का टिकट काट दिया गया है. इस दौरान किरण ने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाया जिसमें पदाधिकारियों द्वारा हरीश साहू को टिकट दिए जाने के समर्थन की बात कही जा रही है.

पढ़ें :नगरीय निकाय चुनाव के लिए 12 हजार प्रत्याशियों ने भरे नाम निर्देशन पत्र

'कुछ बातें होती है जो सामने नहीं पाती'

मामले को लेकर प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन का कहना है कि 'कई बार टिकट वितरण के दौरान चुनाव समिति तक दावेदार से संबंधित कुछ बातें ऐसी होती है जो सामने नहीं आ पाती है. लेकिन टिकट वितरण के बाद उससे संबंधित कई जानकारियां हम तक पहुंचती है. और इन जानकारी के आधार पर हम आगे प्रदेश प्रभारी और पार्टी हाईकमान के निर्देश पर कोई निर्णय लेते हैं'.

Last Updated : Dec 7, 2019, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details