छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 24 अगस्त को भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन

By

Published : Aug 21, 2022, 6:24 PM IST

protest of Bharatiya Janata Yuva Morcha in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध प्रदर्शन करने जा रही है. 24 अगस्त को रायपुर में बीजेवाईएम का बघेल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होगा BJYM National President Tejasvi Surya. बीजेपी ने उससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बघेल सरकार पर हमला बोला है

protest of Bharatiya Janata Yuva Morcha in Chhattisgarh
भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 24 अगस्त को भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन है (protest of Bharatiya Janata Yuva Morcha in Chhattisgarh). इस विरोध प्रदर्शन को लेकर बीजेवाईएम के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू और बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने प्रेस वार्ता की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेताओं ने कहा कि " 24 अगस्त को रायपुर में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. बघेल सरकार को घोषणा पत्र में किए गए वादे याद दिलाए जाएंगे. इस प्रदर्शन में मुख्य मुद्दा बेरोजगारी रहेगा (BJYM National President Tejasvi Surya.)".

बघेल सरकार प्रदर्शन रोकना चाहती है: (protest of bjym Against Baghel government) बीजेपी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि" इस प्रदर्शन को रोकने के लिए बघेल सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है. विरोध प्रदर्शन को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में हलचल मची हुई है. हम सरकार को चुनौती देते हैं कि इस प्रदर्शन में करीब एक लाख से ज्यादा युवा सड़कों पर उतरेंगे. मैं युवाओं से कहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा युवा इस प्रदर्शन में हिस्सा लें. Bharatiya Janata Yuva Morcha "

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सियासी संग्राम: बीजेपी का जेल भरो आंदोलन, NSUI फूंकेगी रमन का पुतला

अजय चंद्राकर ने सरकार पर साधा निशाना: अजय चंद्राकर ने बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि" भारत युवा देश बनने की दिशा में अग्रसर है. प्रदेश के युवाओं से कांग्रेस सरकार को कोई मतलब नहीं है. सीएम भूपेश बघेल ने युवाओं को ठगने का काम किया है. बेरोजगारी पर राज्य सरकार ने झूठी रिपोर्ट बनवाई है. शिक्षा से जुडे़ सभी संस्थान बीजेपी के शासनकाल में बनवाए गए हैं. छत्तीसगढ़ में सभी खेल प्राधिकरण के अध्यक्ष सीएम हैं. लेकिन प्रदेश में खेल का आयोजन नहीं हो रहा है. बघेल सरकार लोन लेकर रेवड़ी बांटने का काम कर रही है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details