छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: थोक सब्जी बाजार में चिल्हर बिक्री पर रोक

By

Published : Apr 22, 2020, 8:53 AM IST

Updated : Apr 22, 2020, 11:54 AM IST

रायपुर के डूमरतराई और रावणभाटा में लगने वाले थोक सब्जी बाजार में चिल्हर विक्रय पर रोक लगा दी गई है. यह फैसला बाजार में लगने वाली लोगों की भीड़ और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद लिया गया है.

Prohibition on sale of squirrel in wholesale vegetable market in raipur
सब्जी बाजार का निरीक्षण करते अधिकारी

रायपुर:लॉकडाउन के दौरान भी रोजाना थोक सब्जी बाजार में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही थी, साथ ही यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था. जिसके बाद चिल्हर खरीदारों के बाजार आने पर रोक लगा दी गई है.

थोक सब्जी बाजार में चिल्हर बिक्री पर रोक

लगातार शिकायतें मिलने के बाद मंगलवार रात रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन, रायपुर एसएसपी आरिफ शेख और नगर निगम आयुक्त सौरभ कुमार ने डूमरतराई थोक सब्जी बाजार का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए.

सब्जी बाजार का निरीक्षण करते अधिकारी

थोक सब्जी बाजार में चिल्हर विक्रय पर रोक

जानकारी के मुताबिक, बुधवार से डूमरतराई थोक सब्जी बाजार और भाठागांव में लगने वाले बाजार में सिर्फ बड़े सब्जी विक्रेता ही जा पाएंगे. चिल्हर खरीदारों के बाजार में जाने पर रोक लगा दी गई है. साथ ही ठेले पर सब्जी बेचने वालों को भी थोक बाजार में जाने की अनुमति नहीं दी गई है. साइकिल, बाइक, ठेला और ऑटो से सब्जी खरीदने वालों को भी थोक सब्जी बाजार में जाने से रोका जाएगा.

सब्जी बाजार का निरीक्षण करते अधिकारी
Last Updated : Apr 22, 2020, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details