छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद जेल से इलाज के लिए डीकेएस अस्पताल आया बंदी फरार

By

Published : May 19, 2021, 5:28 PM IST

Updated : May 19, 2021, 8:08 PM IST

गोलबाजार थाना इलाके के डीकेएस अस्पताल से लूट का एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया है. कैदी को महासमुंद जेल से इलाज के लिए लाया गया था. कैदी धनी राम धृतलहरे अस्पताल के सी-4 वार्ड से देर रात हथकड़ी तोड़कर फरार हो गया है.

Dhaniram Ghritlhare (File photo)
बंदी धनीराम घृतलहरे (फाइल फोटो)

रायपुरःराजधानी रायपुर में एक बार फिर उपचार के दौरान बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है. अबकी बार एक विचाराधीन बंदी डीकेएस अस्पताल से फरार हो गया है. जेल प्रहरी कैलाश चंद्र कोल ने बताया कि इलाज के लिए लाया गया बंदी धनीराम घृतलहरे अस्पताल से भाग गया है. जिसकी तलाश की जा रही है. इस सूचना सीनियर अधिकारियों को भी दी गई है. बंदी पर लूट, डकैती और चोरी के मामले दर्ज हैं.

डीकेएस अस्पताल के मेडिकल वार्ड से बंदी फरार

बंदी धनीराम घृतलहरे डीकेएस अस्पताल के मेडिकल वार्ड सी-4 में भर्ती था. इसे 17 मई को महासमुंद जेल से उपचार के लिए रायपुर लाया गया था. बंदी मंगलवार की रात करीब 3:30 बजे हाथ में लगी हुई हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर प्रहरियों के अभिरक्षा से फरार हो गया है.

अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजिटिव कैदी फरार, प्रहरी निलंबित

लूट, डकैती और चोरी के मामले में जेल में बंद था आरोपी

अभिरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बंदी के अस्पताल से फरार होने की सूचना जेल अधीक्षक को दे दी है. जेल अधीक्षक के निर्देश पर जेल प्रहरी कैलाश चंद्र कोल ने गोल बाजार थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके बाद अब पुलिस फरार विचाराधीन बंदी की तलाश में जुट गई है. आरोपी के खिलाफ लूट, डकैती सहित चोरी के कई गंभीर मामले दर्ज हैं. इन सभी मामलों में आरोपी को न्यायालय ने रिमांड पर महासमुंद जेल भेजा था.

Last Updated : May 19, 2021, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details