छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 23, 2022, 12:19 AM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली दौरे की बात पर टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, अगरबत्ती दिखानी है बदलाव की बात नहीं है

TS Singhdev big statement on Delhi tour छत्तीसगढ़ की राजनीति में जब भी कांग्रेस के नेता दिल्ली जाने की तैयारी करते हैं. प्रदेश में सत्ता बदलाव की अटकलों को हवा मिलने लगती है. अब इस मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है. सिंहदेव ने कहा है कि दिल्ली जाने वाली जो बात है. अब इस पर विराम लगना चाहिए

politics of chhattisgarh
टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

रायपुर: politics of chhattisgarh छत्तीसगढ़ में सत्ता बदलाव का सियासी घमासान अब तक थमा नहीं है. एक बार फिर सिंहदेव ने दिल्ली दौरे और सत्ता बदलाव को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि इस मामले का अंत होना चाहिए (change of CM in Chhattisgarh). रविवार की रात स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली से रायपुर पहुंचे. स्वास्थ्य मंत्री ने महानदी भवन में स्वास्थ्य विभाग की बैठक ली. इस मीटिंग के बाद टीएस सिंहदेव से पत्रकारों ने दिल्ली दौरे पर सवाल पूछा. इस सवाल के जवाब में टीएस सिंहदेव ने कहा कि "जल्द इसका फैसला होना चाहिए, दिल्ली जाने वाले बयान पर विराम लगना चाहिए. (Singhdeo statement on speculation of change of CM)."

"अगरबत्ती दिखानी है बदलाव की बात नहीं है": टीएस सिंहदेव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि "दिल्ली दौरे में अगरबत्ती दिखानी है, बदलाव की बात नहीं है. हम लोग जाते हैं. प्रणाम करने की कोशिश करते हैं.जिनसे मुलाकात हो सकती है उससे मुलाकात करके आते हैं. यह जरूर है कि इसका एक हल हो जाना चाहिए. दिल्ली जाने वाली जो बात है. अब इस पर विराम लगना चाहिए. इसके चलते टेंशन भी होता है. संबंधों पर भी दबाव बनता है (change of CM in Chhattisgarh)"

दिल्ली दौरे की बात पर टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें: टीएस सिंहदेव ने कहा वीरभद्र सिंहदेव मौत केस में होगी जांच

रायपुर में सिंहदेव ने की स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक: रायपुर के महानदी भवन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक कर रहे थे. इसमें प्रदेश के 10 मेडिकल कॉलेज की स्थिति और वहां स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर चर्चा हुई. इन सभी अस्पतालों में सही से दवाइयां मिल रहीं हैं. लोगों को उपचार ठीक से मिल रहा है. मेकाहारा और डीकेएस से जुड़े मुद्दे समेत कई विषयों पर चर्चा हुई. सभी दस मेडिकल कॉलेज के डीन और मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के साथ बैठक कर स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य सेवाओं की वास्तविक स्थिति पर मंथन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details