छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः 130 ग्राम गांजा के साथ दो गिरफ्तार

शहर में चरस की सप्लाई करने वाले 2 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 130 ग्राम चरस भी बरामद किया है. मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

By

Published : Jan 1, 2021, 2:55 PM IST

Two smugglers arrested
दो तस्कर गिरफ्तार

रायपुरः नए साल के पहले ही दिन रायपुर साइबर सेल ने कार्रवाई की है. शहर में चरस की सप्लाई करने वाले 2 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 130 ग्राम चरस भी बरामद किया है. मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

चरस लेकर ग्राहक की तलाश में घूम रहे थे तस्कर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों के नाम नवीन वर्मा और शेख सरफराज है. जो रायपुर के डीडी नगर और संतोषी नगर इलाके के रहने वाले हैं. दोनों आरोपी प्लास्टिक के डिब्बे में मादक पदार्थ (चरस) लेकर ग्राहक की तलाश में घूम रहे थे. शातिरों ने चरस को पेड़ा मिठाई की तरह बना रखा था ताकी किसी को भनक ना लगे.सूचना मिलने पर दोनों संदिग्धों को पुलिस ने मौके से धर दबोचा. तलाशी के दौरान उनके पास से 130 ग्राम चरस बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब 39 हजार रुपये है.

पढ़ें-पुलिस ने तैयार की ड्रग्स मामले में शामिल लोगों की सूची, सामने आए 56 के नाम

कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने ड्रग्स केस में एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया था

ड्रग्स सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार युवती के एक और साथी को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लोगों को नशे का आदि बनाता था. पकड़ा गया आरोपी रॉयडन बथेलो मुंबई का रहने वाला है और रायगढ़ में पिछले 3 साल से रह रहा था. आरोपी का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है, लेकिन वह रायपुर डेली आता-जाता रहता था और पिछले 3 सालों से यहीं काम कर रहा था. युवती, आशीष और रॉयडन पिछले 3 साल से नशे का कारोबार कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details