छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रॉपर्टी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चढ़ाई कार, हालत नाजुक

By

Published : Sep 19, 2020, 5:54 PM IST

रायपुर में छोटे भाई की हत्या करने वाले आरोपी बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपने छोटे भाई को कार से कुचल कर मारने की प्रयास किया. पीड़ित की हालत नाजुक बनी है.

आरोपी
accused arrested

रायपुर:राजधानी के उरला थाना क्षेत्र में एक कारोबारी ने छोटे भाई को कार से कुचल दिया और भाग निकला था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना में घायल छोटे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है, दोनों भाइयों के बीच प्रॉपर्टी विवाद काफी समय से चल रहा था.

वारदात की सूचना के बाद उरला पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. साथ में उसकी कार भी जब्त कर ली है. उरला पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक बिरला में योगेश अग्रवाल और उसके छोटे भाई हर्ष अग्रवाल की मार्बल की फैक्ट्री है. दोनों भाइयों के बीच कुछ महीने से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार को हर्ष ने सुपरवाइजर से कहकर फैक्ट्री का काम करा रहा था. इस दौरान वहां उसका बड़ा भाई योगेश पहुंच गया और कर्मचारियों को डराया धमकाया और फैक्टरी में चल रहे काम को बंद करा दिया.

पढ़ें :कोरिया में दरिंदगी, पति और ससुर पर महिला को जिंदा जलाने का आरोप, 4 की हुई गिरफ्तारी

हर्ष की हालत गंभीर

योगेश कर्मचारियों को वहां से जाने के लिए कह रहा था तभी कंपनी के सुपरवाइजर ने फोन करके हर्ष को घटना की जानकारी दी. इस पर हर्ष भी फैक्ट्री में पहुंच गया. दोनों भाइयों के बीच ऑफिस में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई फिर दोनों बाहर आ गए. योगेश अपनी कार में बैठ गया था. हर्ष भी अपनी गाड़ी की ओर जा रहा था, तभी बड़े भाई ने कार से ठोकर मारकर अपने छोटे भाई हर्ष को गिरा दिया. इसके बाद हर्ष दूर जाकर गिरा, इससे पहले कि वह उठ पाता योगेश ने कार घुमाई और उसको कुचल दिया. वहां मौजूद कर्मचारियों ने हर्ष को बचाने की कोशिश की उन्हें भी कार से ठोकर मारते हुए योगेश निकल गया. पुलिस के अनुसार हर्ष के रीढ़, हाथ और पैर की हड्डी टूट गई है. हर्ष को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details