छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: बड़ी वारदात की फिराक में थे बदमाश, अवैध हथियार के साथ पुलिस ने दबोचा

राजधानी पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से अवैध कट्टा, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

By

Published : Dec 2, 2020, 9:34 PM IST

accused
आरोपी

रायपुर: राजधानी में इन दिनों क्राइम की वारदात लगातार बढ़ रही है. इस बीच पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कट्टा, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

आरोपी

बड़ी वारदात की फिराक में थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. आरोपी नीरज सोनकर पहले भी हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर अपराध के अलावा और भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

अवैध हथियार

अवैध हथियार बरामद

बुधवार को सायबर सेल की टीम को सूचना मिली कि थाना पुरानी बस्ती के भाठागांव निवासी नीरज सोनकर के पास अवैध अधियार हैं. इसके साथ ही सुंदर नगर निवासी अमित शर्मा के पास भी अवैध रूप से पिस्टल रखने की सूचना मिली थी.

अवैध हथियार

पुलिस ने सायबर सेल की दो अलग - अलग टीम बनाकर दोनों आरोपियों के घर दबिश दी. पुलिस को मौके से अवैध हथियार बरामद हुए. दोनों आरोपी राजधानी में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.

अवैध हथियार

पढ़ें : युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, छेड़छाड़ मामले में हुई थी कार्रवाई

सख्त हुई पुलिस

पुलिस आरोपी नीरज और अमित से पूछताछ कर रही है. एसएसपी अजय यादव ने रायपुर शहर में अवैध तरीके से कट्टा, पिस्टल की खरीदी और बिक्री के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

अवैध हथियार

ABOUT THE AUTHOR

...view details