छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2020, 5:17 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 10:56 PM IST

रायपुर के आरंग में 1 फरवरी को घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Police arrested the molester accused in raipur
महिला से किया था छेड़छाड़

रायपुर:आरंग थाना क्षेत्र के अकोली खुर्द गांव में एक महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी युवक को 15 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

घटना 1 फरवरी की है. जहां अकोली खुर्द में रहने वाला आरोपी युवक सोमल बांधे नशे की हालत में पानी पीने के बहाने एक घर में घुस गया था. जहां पीड़ित महिला अपने घर में 1 साल की बेटी के साथ थी. पीड़िता जब पानी लाकर आरोपी युवक को देने लगी, तो आरोपी ने उसके हाथ और बांह को पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिसके बाद महिला के शोर मचाने के बाद युवक तुरंत वहां से भाग निकला था.

15 दिनों के न्यायिक रिमांड में आरोपी

पीड़िता ने अपनी आपबीती सास और पति को बताई. इसके बाद पीड़िता ने आरंग थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना के बाद से ही आरोपी फरार था, जिसे सोमवार को आरंग पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 451(IPC) के तहत कार्रवाई करते हुए रायपुर न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को 15 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details