छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजधानी में महिला से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 6:37 PM IST

रायपुर के राखी थाना क्षेत्र में लिफ्ट देने के बहाने एक शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में राखी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी उत्तरप्रदेश का रहने वाला है.

woman-raped-in-capital
राजधानी में महिला से दुष्कर्म

रायपुरः राजधानी रायपुर में एक बार फिर शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. राखी पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला को लिफ्ट देने के बहाने निर्माणाधीन मकान में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ बलात्कार जैसे संगीन जुर्म को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. पीड़िता किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग निकलने में सफल रही और आरोपी विजय उर्फ प्रधान के खिलाफ थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया. आरोपी उत्तरप्रदेश के खजुरा का रहने वाला बताया जा रहा है.

मड़ई मेला देखने निकली थी पीड़िता

राखी पुलिस ने बताया कि मामला 22 फरवरी का है. तेंदुआ गांव की रहने वाली महिला अपने मायके कुररु गांव मड़ई मेला देखने जा रही थी. देर शाम होने के कारण वह नहीं गई और वापस लौटने लगी. इसी दौरान खंडवा नाला के पास उसे विजय कुमार नाम का व्यक्ति मिला. जिससे उसने लिफ्ट मांग ली. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी विजय को पहले से जानती है. वह दोनों एक साथ काम कर चुके हैं. इसलिए दोनों में जान-पहचान थी. आरोपी युवक पहचान के होने के चलते महिला ने उससे मदद मांगी. इसके बाद आरोपी अपने कार्यस्थल सेक्टर 30 ईडब्ल्यूएस निर्माणधीन मकान में उसे ले गया. उसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया

प्रेमिका ने आरक्षक प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया

उत्तरप्रदेश का रहने वाला है आरोपी

इस मामले में राखी थाना पुलिस का कहना है कि घटना के दूसरे दिन पीड़िता ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद 23 फरवरी को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु की गई. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने आरोपी को बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. उसके बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आरोपी विजय उर्फ प्रधान पेटिंग का काम करता है और उत्तरप्रदेश का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details