छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर : राजधानी में कर रहा था चरस की तस्करी, पुलिस ने धर दबोचा

रायपुर पुलिस ने चरस की तस्करी के आरोप में जमीर रिजवान अली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 50 ग्राम चरस के लड्डू बरामद किए हैं.

By

Published : Nov 10, 2019, 5:35 PM IST

Updated : Nov 10, 2019, 8:06 PM IST

चरस की तस्करी कर रहा आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : राजेंद्र नगर पुलिस ने चरस बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 50 ग्राम चरस के लड्डू बरामद किए गए हैं. वह चरस के लड्डू बनाकर डिलीवरी करने पहुंचा था. आरोपी का नाम जमीर रिजवान अली है.

राजधानी में कर रहा था चरस की तस्करी, पुलिस ने धर दबोचा

बता दें कि रायपुर SSP आरिफ शेख ने नशेबाजों और अवैध मादक पदार्थ की बिक्री करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने शहर में नशे के सौदागरों पर नकेल शिकंजा कसना शुरू कर दिया. और सघन तलाशी अभियान चलाया. इस अभियान के तहत पुलिस ने जमीर रिजवान अली को पचपेड़ी नाका के पास चरस के साथ गिरफ्तार किया है

आरोपी ओड़िशा से करता था चरस की तस्करी

रिजवान पिछले कई महीने से रायपुर शहर के अलग-अलग ठिकानों पर चरस बेचा करता था. आरोपी यह चरस ओडिशा से लाता था. इसके लिए वह महीने में 3 बार ओडिशा जाता था.

पढ़ें : सावधान ! बैंक कर्मचारी बताकर शातिर महिला ने की इंजीनियर से 2 लाख की ठगी

नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा

पुलिस राजधानी में लगातार नशे के सौदागरों पर नकेल कस रही है. नशे के अवैध कारोबार पर पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. जिसके बाद से लगातार चरस, गांजा तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 10, 2019, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details