छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: उधार लिए पैसे मांगने पर कर दी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

उधार में दिए गए पैसों को लेकर दोस्तों के बीच विवाद इतना बढ़ा की एक ने चाकू से दूसरे का गला काट कर हत्या कर दी हत्या कर दी. ये वारदात टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोकुल नगर में शनिवार देर शाम को घटी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 27, 2019, 10:59 AM IST

Updated : May 27, 2019, 12:01 PM IST

कान्सेप्ट इमेज

रायपुर: टिकरापारा थाना क्षेत्र के कपड़ा व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पैसों को लेकर विवाद के चलते आरोपी ने व्यापारी की हत्या कर दी थी.

उधार लिए पैसे मांगने पर कर दी दोस्त की हत्या

दोस्ती में आई दरार
मृतक का नाम मोहम्मद अकील बताया जा रहा है, जिसकी मोती नगर में कपड़े की दुकान है. पुलिस ने बताया कि आरोपी एजाज अली की अकील से दोस्ती थी और 3 साल पहले उसने अकील से ब्याज पर साढ़े तीन लाख रुपये उधार लिए थे. पैसे वापस मांगने पर एजाज आनाकानी करता, जिस वजह से उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी.

चाकू से किया हमला
शनिवार देर शाम गोकुल नगर पशु चिकित्सालय के पास दोनों का आमना-सामना हुआ. अकील ने एजाज को देख कर पैसे लौटाने को कहा इससे नाराज एजाज ने गुस्से में आकर अपने पास रखे चाकू से अकील के गले पर जोरदार प्रहार किया. हमले में अकील की मौत हो गई. घटना के बाद एजाज वहां से भाग निकला.

मूलधन को लेकर था विवाद
पुलिस ने बताया कि आरोपी एजाज मोहम्मद, अकील को हर महीने 15 हजार रुपए ब्याज दे रहा था. दोनों के बीच ब्याज की रकम और मूलधन बढ़ने को लेकर विवाद हुआ था. बीते कुछ महीनों से एजाज ने ब्याज की रकम देना बंद कर दिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर डिटेल में पूछताछ कर रही है.

Last Updated : May 27, 2019, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details