छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाला एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल का छात्र निकला आरोपी.

By

Published : Feb 21, 2021, 9:27 PM IST

police arrested accused in fraud case in raipur
आरोपी

रायपुर: शासकीय विभाग के विभिन्न पदों पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चंद्रशेखर सेन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र है. चंद्रशेखर ने नौकरी दिलाने के नाम पर 6 से ज्यादा लोगों के साथ ठगी की है. अबतक आरोपी ने लोगों से कुल 26 लाख 80 हजार रुपए ठगे थे. पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रशेखर सेन और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्य आरोपी नोहर सोनवानी फरार बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी चंद्रशेखर सेन और उसके दोस्त नोहर सोनवानी ने राजधानी के माना के पास रहने वाले हरीश रात्रे से भिलाई स्टील प्लांट में नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लाख रुपए नकद लिए. वहीं हरीश के दोस्त संजय लहरे को भी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 3 लाख 20 हजार रुपये लिए. मुख्य आरोपी चंद्रशेखर सेन और नोहर सोनवानी ने कॉफी हाउस में हरीश रात्रे और संजय लहरे से मुलाकात की थी. उन्हें अपनी बातों में लेकर नौकरी दिलाने का झांसा देते रहे.

एम्स में एडमिशन दिलाने के नाम पर आठ लाख की ठगी

एक आरोपी की तलाश जारी

साल बीतने के बाद प्रार्थी को ठगे जाने का अहसास हुआ. दोनों ने सिविल लाइन थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने एक आरोपी चंद्रशेखर सेन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरा आरोपी नोहर सोनवानी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details