छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: सेक्स रैकेट की खबर पर पुलिस ने मारा छापा, लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी मना रहे 9 गिरफ्तार

By

Published : Jul 24, 2020, 10:16 PM IST

Updated : Jul 24, 2020, 10:53 PM IST

खमारडीह इलाके की स्टील सिटी में कुछ युवक-युवतियां बर्थडे पार्टी मना रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने ले आई थी. पुलिस घर में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली थी, लेकिन कमरे से किसी तरह की आपत्तिजमनक चीजें नहीं मिली है.

police-arrested-9-people-celebrating-birthday-party-in-raipur
बर्थडे पार्टी मना रहे 9 लोग गिरफ्तार

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 7 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है. वहीं दूसरी ओर एक फ्लैट में नियमों को ताक पर रखकर आधा दर्जन से अधिक युवक-युवतियां इकट्ठे थे. मोहल्लेवालों ने सेक्स रैकेट का अंदेशा जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जहां तलाशी में आपत्तिजनक कोई भी सामान नहीं मिला. इन सभी 9 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है.

खमारडीह थाना अंतर्गत स्टील सिटी में रहने वाली एक युवती प्राइवेट बैंक में डिप्टी मैनेजर है. उसका गुरुवार को बर्थडे था, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए उसने अपने दोस्तों को बुला लिया था. इस दौरान कॉलोनी के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने चार युवतियों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सभी को रातभर लॉकअप में रखने के बाद उन्हें शुक्रवार को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया.

लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी मना रहे 9 गिरफ्तार

पुलिस ने की 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई

थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि कॉलोनी के लोगों से सेक्स रैकेट की शिकायत मिली थी, जिसके बाद थाने से पेट्रोलिंग पार्टी को भेजा गया था. इस दौरान बर्थडे मना रहे चार युवतियों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची, तो बर्थडे पार्टी मना रहे युवाओं ने आधे घंटे तक पुलिस को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. सभी लोगों ने घर का दरवाजा अंदर से लॉक करके बर्थडे पार्टी मना रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस को घर में किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. पुलिस ने सभी 9 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है.

बर्थडे पार्टी मना रहे 9 लोग गिरफ्तार
Last Updated : Jul 24, 2020, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details