छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जमीन धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

रायपुर में दूसरे की जमीन को अपना बताकर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अभी भी तीन आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 6, 2019, 5:21 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 9:37 PM IST

जमीन धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
जमीन धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी में दूसरे की जमीन को अपना बताकर ठगी करने वाले आरोपी उत्पल भट्टाचार्य को खमारडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में खमारडीह पुलिस ने पहले भी आरोपी गोकुल प्रसाद साहू को गिरफ्तार किया है. जबकि अभी भी तीन आरोपी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

बता दें कि रायपुर के भावना नगर में मनोज बलेचा के 1500 स्क्वायर फीट जमीन को 5 आरोपियों ने मिलकर दूसरे को बेच दिया था.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इसका खुलासा तब हुआ जब प्रार्थी मनोज बलेचा अपनी जमीन का बाउंड्री कराने के लिए एक माह पहले भावना नगर पहुंचे थे. जहां दूसरे शख्स ने आकर बताया कि वह जमीन उसकी है. जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ की उसके साथ धोखाधड़ी हुई है. पता चला की पांच आरोपियों ने मिलकर प्रार्थी की जमीन को बेच दिया था.

पढ़े:बारदाने की कमी से किसानों को हो रही परेशानी

वहीं इस मामले में प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना खमारडीह में पांच आरोपियों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया गया. इस प्रकरण में पुलिस ने पूर्व में गोकुल प्रसाद साहू को गिरफ्तार किया था. वहीं मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को उत्पल भट्टाचार्य को गिरफ्तार किया गया.

Last Updated : Dec 6, 2019, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details