छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जुझारू और लोकप्रिय हैं मोहन मरकामः पुनिया

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुंचे, वहां पहुंच उन्होंने पत्रकारों से नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और राज्य के नए मंत्री अमरजीत भगत को चुने जाने की वजह बताई.

By

Published : Jun 29, 2019, 12:39 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 12:47 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया

रायपुर: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज रायपुर पहुंचे. उन्होंने नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और राज्य के नए मंत्री अमरजीत भगत को शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि काफी विचार-विमर्श के बाद पीसीसी चीफ का चयन किया गया है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया लौटे रायपुर

पुनिया ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए लगातार चर्चाएं चल रही थी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोहन मरकाम को इसके पद लिए उपयुक्त समझा. वे काफी जुझारू नेता हैं, दो बार विधायक रह चुके हैं. कार्यकर्ता उनसे संतुष्ट करते हैं, लिहाजा उनका चुनाव किया गया. वहीं अमरजीत भगत को लेकर उन्होंने कहा कि वे चार बार विधायक रहे हैं, उनकी योग्यता देखते हुए उन्हें मंत्री पद दिया हया है.

  • पुनिया ने इस बात का भी संकेत दिया कि मंत्रियों से संतुष्ट न होने पर साल भर बाद समीक्षा की जाएगी, इसके बाद बदलाव भी हो सकते हैं.
  • पुनिया ने एक बार फिर इस बात को दोहराया कि कांग्रेस के सभी सदस्य राहुल गांधी को ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर देखना चाहते हैं.
Last Updated : Jun 29, 2019, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details