छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पीएल पुनिया पहुंचे छत्तीसगढ़, निगम मंडल नियुक्ति को लेकर लगाए जा रहे कयास

पीएल पुनिया के छत्तीसगढ़ पहुंचते ही पार्टी में हलचल तेज हो गई है. निगम मंडल में जल्द ही नियुक्ति के कयास लगाए जा रहे हैं.

By

Published : Jun 21, 2020, 6:43 PM IST

pl punia
पीएल पुनिया

रायपुर : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बीती रात छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे, जहां उन्हें एक निजी होटल में ठहराया गया है. सुबह से ही बैठकों का दौर जारी है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. पीएल पुनिया इन नेताओं से वन टू वन बात कर रहे हैं.

इस बार पीएल पुनिया का प्रवास काफी गोपनीय रखा गया था. इनके रायपुर पहुंचने की जानकारी बहुत कम लोगों को थी. यही वजह है कि उनके प्रवास को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, जहां एक और निगम मंडल में नियुक्ति को लेकर बैठक में चर्चा की बात सामने आ रही है. कयास लगाया जा रहा है कि इन बैठकों में निगम मंडल के नाम फाइनल हो जाएंगे, जिसका एलान आने वाले एक दो दिनों में पार्टी की ओर से किया जाएगा.

पढ़ें :रायपुर नगर निगम में जल्द होगी 11 एल्डरमैन की नियुक्ति

पीएल पुनिया अचानक रायपुर पहुंचे

सूत्रों के मुताबिक मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड पर भी करने की बात चल रही है. हालांकि इसकी अब तक पार्टी की ओर से किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि शनिवार की देर रात कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया अचानक रायपुर पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर लेने भी उन्हीं के चंद लोग पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें एक निजी होटल में ठहराया गया है.

एल्डरमैन की नियुक्ति

नगर निगम रायपुर में जोन अध्यक्ष चुनाव संपन्न होने के बाद अब एल्डरमैन की नियुक्ति को लेकर पार्टी संगठन के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं. नगर निगम चुनाव के दौरान पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं को भी एल्डरमैन बनाया जा सकता है. एल्डरमैन की नियुक्ति को लेकर महापौर एजाज ढेबर से ईटीवी भारत ने चर्चा की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details