छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नए कृषि बिल के खिलाफ रणनीति बनाने पीएल पुनिया ने बुलाई दो अहम बैठक

नए कृषि बिल के खिलाफ रणनीति बनाने छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने बुधवार को दो अहम बैठक बुलाई है. दोनों ही बैठक में छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम मौजूद रहेंगे.

By

Published : Sep 23, 2020, 2:17 AM IST

Chhattisgarh in charge PL Punia
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया

रायपुर: केंद्र सरकार की ओर से लाए गए नए कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. इसी के मद्देनजर बिल के खिलाफ रणनीति बनाने प्रदेश कार्यकारिणी और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बुधवार को दो महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. जो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संपन्न होगी. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम शामिल होंगे.

कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि मोदी सरकार के किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ आंदोलन की रणनीति पर चर्चा के लिए 23 सितंबर बुधवार को शाम 4 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यकारणी, सांसदों, विधायकों की बैठक रखी गई है.

पढ़ें-राज्य सभा : कृषि से जुड़ा तीसरा विधेयक पास, कांग्रेस ने किया बहिष्कार

शाम 5 बजे दूसरी बैठक

शाम 5 बजे से दूसरी बैठक में प्रदेश कांग्रेस कार्यकारणी के सभी सदस्य, जिलों के प्रभारी पदाधिकारी, प्रदेश कांग्रेस के विभाग प्रमुख और मोर्चा संगठन प्रमुख और सभी जिला कांग्रेस अध्यक्ष सम्मिलित होंगे. दोनों ही बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम उपस्थित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details