छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर पूरे देश में जश्न का माहौल, सुनिए क्या बोले रायपुरवाले

By

Published : Mar 2, 2019, 11:46 AM IST

Updated : Mar 2, 2019, 2:09 PM IST

रायपुर: विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी पर राजधानी रायपुर समेत पूरे देश में जश्न का माहौल है. राजधानी में भी लोग पाकिस्तान के खिलाफ इस जीत का जमकर जश्न मना रहे हैं. विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर लोग आतिशबाजियों और बैंड बाजों के साथ उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

डिजाइन फोटो

रायपुरवासियों ने विंग कमांडर अभिनंदन के जज्बे को सलाम किया. लोगों ने कहा कि दुश्मन के इलाके में घुस कर अभिनंदन ने जो जज्बा दिखाया है वो काबिले तारीफ है. पूरे देश को उनकी जांबाजी पर गर्व है.

वीडियो


लोगों का कहना है कि उन्हें खुशी है कि भारत का जाबाज सिपाही सकुशल वापिस लौट रहा है. अभिनंदन की घर वापसी पर लोग गर्व महसूस कर रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मधुरता बनी रहे. लोगों ने दोनों देश के बीच लड़ाई खत्म करने और देश में शांति और अमन बनाए रखने की बात कही है.


बता दें कि पाकिस्तानी क्षेत्र में हवाई लड़ाई के दौरान बुधवार को मिग के गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान द्वारा बंदी बना लिया गया था. अभिनंदन ने पाकिस्तानी वायु सीमा का उल्लंघन नहीं किया था, बल्कि वह अपनी सीमा में दाखिल हुए दुश्मन विमान को खदेड़ते हुए उसकी गिरफ्त में आ गए थे.

Last Updated : Mar 2, 2019, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details