छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 10, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Apr 12, 2021, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की लोगों से सतर्कता बरतने की अपील

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह प्रदेश में कोरोना के प्रकरणों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसकी रोकथाम और चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है. हम सबको लॉकडाउन का मिलकर पालन करना है चाहिए.

parliamentary-secretary-vikas-upadhyay-appealed-to-people-to-defend-against-corona
संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की लोगों से सतर्कता बरतने की अपील

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह प्रदेश में कोरोना के प्रकरणों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसकी रोकथाम और चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है. हम सबको लॉकडाउन का मिलकर पालन करना है चाहिए.

लोगों से की अपील

विकास उपाध्याय ने बताया कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग टेस्टिंग से लेकर वैक्सीन लगाने का काम लगातार कर रहा है. सभी सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठन, राजनीतिक दल के लोग इस में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. हम अपने प्रदेश के लोगों को इस महामारी से छुटकारा दिलाएं. इसके लिए जी- तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं.

दिन-रात मेहनत कर रहा शासन-प्रशासन

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि इस कठिन समय में रात- दिन काम करने वाले चिकित्साकर्मियों, अधिकारी-कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस लॉकडाउन को भी सफल बनाएं. उन्होंने अपील की कि कोरोना की चेन तोड़ने में उनकी मदद करें. इसके साथ ही सभी वर्ग के लोगों से निवेदन किया कि ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करें. वैक्सीन लगाने से खतरा है ये सिर्फ भ्रम है, इससे दूर रहें. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाने से जान बचाने की स्थिति संभव हो पाती है.

कोरोना का कहर: राजधानी में पिछले 24 घंटे में दो पुलिसकर्मियों की मौत

स्वस्थ और सुरक्षित रहें

विकास उपाध्याय ने कहा किसोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क को अपने जीवन का अनिवार्य अंग बनाएं. उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन मास्क लगाकर ही कोई काम करें. सैनिटाइजर का उपयोग करते रहें, बार-बार हाथ धोते रहें. इससे हम अपने और अपने परिवार के सदस्यों को सुरक्षित और स्वस्थ रख सकते हैं.

Last Updated : Apr 12, 2021, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details