छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए तैयारियां पूरी, देखिए कैसी होगी पार्किंग व्यवस्था

शनिवार को होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. यातायात विभाग ने भी गाड़ियों की पार्किंग के लिए व्यवस्था कर ली है.

By

Published : Aug 14, 2020, 9:46 PM IST

Parking arrangements for vehicles
पुलिस परेड ग्राउंड रायपुर

रायपुर:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे. ध्वजारोहण कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले अतिथियों, अधिकारी-कर्मचारियों और गणमान्य नागरिकों की गाड़ीयों के सुगम आवागमन और पार्किंग के लिए यातायत पुलिस ने व्यवस्था की है. यातायात विभाग की ओर से की गई व्यवस्था इस प्रकार है-

पुलिस परेड ग्राउंड रायपुर

लाल पास वाली गाड़ियों के लिए मार्ग और पार्किंग व्यवस्था:

जिन अतिथियों के पास लाल कार पास है वे अपनी गाड़ी पीडब्ल्यूडी चौक से छत्तीसगढ़ कॉलेज, कुंदन पैलेस, पीडब्ल्यूडी कॉलोनी होकर एमटी वर्कशॉप गेट, वायरलेस सेट ऑफिस के सामने से वालीबाल ग्राउंड होते हुए ऑफिसर मेंस पार्किंग में खड़ी करेंगे.

हरे पास वाली गाड़ियों के लिए मार्ग और पार्किंग व्यवस्था:

जिन अतिथियों के पास हरा कार पास है वे महिला थाना चौक की ओर से पुलिस लाइन होते हुए सेंट पॉल स्कूल में अपनी गाड़ी पार्क कर पैदल परेड ग्राउंड में प्रवेश करेंगे.

रायपुर: कोरोना की वजह से स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया जाएगा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

बिना पास वालों के लिए मार्ग और पार्किंग व्यवस्था:

परेड में सम्मिलित होने वाले गणमान्य नागरिक जिनके पास किसी तरह का पास नहीं है, वे अपनी गाड़ी पुलिस लाइन धमतरी गेट की ओर परिक्रमा पथ पार्किंग में पार्क कर पैदल पुलिस परेड ग्राउंड में प्रवेश करेंगे.

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां पूरी

पुलिस परेड ग्राउंड के चारों ओर किसी भी तरह के वाहनों की पार्किंग करना सख्त मना है. कृपया वाहन चालक अपना वाहन निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही पार्क कर कार्यक्रम में सम्मिलित हो इसकी तैयारी कर ली गई है. रोड पर नो पार्किंग में वाहन पार्क किए जाने की स्थिति में यातायात विभाग कार्रवाई भी करेगा. स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस प्रशासन के साथ-साथ यातायात विभाग ने भी पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details