छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुरः राजभवन में ओपन हाउस का आयोजन, बड़ी संख्या में लोगों ने की राज्यपाल से मुलाकात

By

Published : Nov 1, 2019, 3:41 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 4:36 PM IST

राज्योत्सव पर राजभवन में ओपन हाउस का आयोजन हुआ. इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात की. राज्यपाल ने प्रदेश की जनता को राज्योत्सव की बधाई दी.

राजभवन में ओपन हाउस का आयोजन

रायपुरःराज्योत्सव के अवसर पर राजभवन में ओपन हाउस का आयोजन किया गया है. इस मौके पर राजभवन को आम लोगों के लिए खोला गया है. जिसके तहत प्रदेश की जनता राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं. . इस दौरान बड़ी संख्या में लोग राज्यपाल से मिलने पहुंचे. राज्यपाल अनुसुइया उइके ने प्रदेश की जनता को स्थापना दिवस और दीपावली की शुभकामनाएं दी.

राजभवन में ओपन हाउस का आयोजन

छत्तीसगढ़ शांतिप्रिय राज्य: अनुसुइया उइके
राज्यपाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान छत्तीसगढ़ और यहां के निवासियों की तारीफ की है .छत्तीसगढ़ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यहां के लोग सादगीपसंद और मिलनसार हैं. राज्यपाल अनुसुइया उइके ने प्रदेश की संगीत और बोली की तारीफ की और इसे मन को छूने वाला बताया. उन्होंने हैंडीक्रॉफ्ट कलाकारों की भी तारीफ की.

पॉलीथीन का उपयोग नहीं करने का संकल्प
राज्यपाल अनुसुइया उइके ने प्रदेसवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान के संकल्प में सहयोग प्रदान करने की अपील की है. राज्योत्सव के मौके पर राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से प्रदेश को पॉलीथीन मुक्त बनाने का आग्रह किया और इसका उपयोग नहीं करने का संकल्प लेने की अपील की.

Last Updated : Nov 1, 2019, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details