छत्तीसगढ़

chhattisgarh

EXCLUSIVE : बेरोजगारी के मुद्दे पर ओपी चौधरी ने सीएम बघेल से किए ये पांच सवाल

By

Published : Jun 30, 2020, 10:32 PM IST

Updated : Jun 30, 2020, 11:11 PM IST

सीएम हाउस के सामने धमतरी के एक बेरोजगार युवक के आत्मदाह करने की कोशिश की थी. जिसे लेकर पूरे प्रदेश के युवाओं में नाराजगी है. भाजपा इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमला बोल रही है. प्रदेश के युवाओं के रोलमॉडल पूर्व आईएएस रायपुर कलेक्टर और भाजपा प्रदेश पदाधिकारी ओपी चौधरी इस मुद्दे पर ETV भारत के साथ खास बातचीत की है.

OP Chaudhary exclusive
ओपी चौधरी, पूर्व आईएएस और भाजपा नेता

रायपुर: मुख्यमंत्री निवास के सामने सोमवार को धमतरी के एक बेरोजगार युवक के आत्मदाह करने की कोशिश की थी. जिसे लेकर पूरे प्रदेश के युवाओं में नाराजगी है. भाजपा इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमला बोल रही है. प्रदेश के युवाओं के रोलमॉडल पूर्व आईएएस रायपुर कलेक्टर और भाजपा प्रदेश पदाधिकारी ओपी चौधरी इस मुद्दे पर ETV भारत के साथ खास बातचीत की और बेबाकी से अपनी राय रखी है.

ओपी चौधरी EXCLUSIVE

उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 5 सवाल किए है-

  • बेरोजगार युवाओं के 2500 रुपये महीने देने की घोषणा का क्या हुआ ?
  • युवाओं की सब इंस्पेक्टर भर्ती का क्या हुआ ?
  • युवाओं के शिक्षक भर्ती का क्या हुआ ?
  • युवाओं के असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का क्या हुआ ?
  • युवाओं के पुलिस भर्ती जो चंद दिनों में हो सकती थी,उसका क्या हुआ ?

उन्होंने कहा कि इस घटना की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं. मुख्यमंत्री निवास के सामने धमतरी के एक बेरोजगार युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया है , सबसे पहले उसके स्वास्थ्यगत कुशलता की कामना करता हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा अपने आपको छला हुआ महसूस कर रहा है. सबसे बड़ी हैरानी की बात है कि सरकार ने कुछ घंटे बाद ही घटना को छिपाने के लिए उस युवक को मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दे दिया. जो भी घटना हुई है, हमारे छत्तीसगढ़ के लिए दुर्भाग्यजनक है. पहले भी घटनाएं हुई हैं, लेकिन आज आप सत्ता में हैं, सरकार चला रहे हैं. इस ओर राज्य सरकार को संज्ञान लेना चाहिए.

पढ़ें-युवक के आत्मदाह की कोशिश का मामला, अमित जोगी ने की न्यायिक जांच की मांग

ओपी चौधरी ने कहा कि विपक्ष के रूप में इतना ही कह रहा हूं कि फिलहाल आज ही आप कम से कम ये 5 मुद्दे का समाधान कर दीजिए, छत्तीसगढ़ महतारी के सभी बेरोजगार बेटों का भला होगा.

Last Updated : Jun 30, 2020, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details