छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

रायपुर के सिलतरा चौक के पास ट्रक ने व्यक्ति को रौंद दिया. मौके पर ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. जर्जर सड़क हादसे का कारण बना.

By

Published : Feb 21, 2021, 1:19 AM IST

One person died in road accident at raipur
सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

रायपुर:सड़क हादसे में एख व्यक्ति की मौत हो गई है. हादसा सिलतरा चौक के पास हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने व्यक्ति को रौंद दिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. शनिवार की दोपहर हेमन्त धुरु सिलतरा से बाइक के जरिए अपने घर लौट रहा था. तभी सिलतरा चौक के गड्ढे में उसकी बाइक फिसल गई.

शादी से लौट रही मां-बेटी सड़क हादसे का शिकार, मां की मौत

बाइक के साथ व्यक्ति भी गिर गया. इससे पहले की वह संभल पाता एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया. घटना स्थल के पास ही अपने कार्यालय में बैठे पूर्व सरपंच नत्थू यदु मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे थे. पुलिस को सूचना देकर शव को मरचुरी धरसीवां पहुंचाया गया.

बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, एक पुलिसवाले की मौत

लगातार हो रहे हादसे

सिलतरा चौक में लगातार हादसे हो रहे हैं. हादसों का एक बड़ा कारण जर्जर सड़क है. शासन-प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. मामले को लेकर पूर्व सरपंच नत्थू यदु का कहना है कि यह सिलतरा ओधोगिक क्षेत्र का फेस वन कहलाता है. इस्पात भूमि लिमिटेड की जिम्मेदारी बनती है कि सड़क का निर्माण कराए. उन्होंने जल्द सड़क ठीक कराने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details