छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

गोल बाजार थाना पुलिस की टीम ने चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के 12 केस दर्ज हो चुके हैं, जिसमें से 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 15, 2020, 9:31 PM IST

arrested in child pornography case
चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:पुलिस चाइल्ड पोर्नोग्राफी के प्रकरण में लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में साइबर सेल की टीम और गोलबाजार थाने की टीम ने चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के मामले में अज्ञात आरोपी की पहचान की थी. इलाके से शुभम साहू नाम के आरोपी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी गोल बाजार के बंजारी चौक के पास का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ गोल बाजार थाने में अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है. पुलिस ने आरोपी से मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

साइबर सेल रायपुर को भारत सरकार, गृह मंत्रालय, एनसीआरबी (राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो) नई दिल्ली और पुलिस मुख्यालय नया रायपुर से चाइल्ड पोर्नोग्राफी के प्रकरण की जानकारी मिली थी. अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर कार्रवाई करने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश में साइबर सेल रायपुर ने प्रकरण में तकनीकी विश्लेषण कर अज्ञात आरोपी की पहचान शुभम साहू के रूप में की थी. आरोपी शुभम साहू को गोलबाजार थाने की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:नामांकन पत्र स्वीकार करने के अलावा निर्वाचन अधिकारी के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं: अमित जोगी

लगातार हो रही कार्रवाई

रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के 12 केस दर्ज हो चुके हैं, जिसमें से 10 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. छत्तीसगढ़ में लगातार चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिस पर पुलिस द्वारा भी लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का एक और वीडियो अपलोड किया गया है. इसको लेकर गोल बाजार थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details