छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 26, 2023, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

Raipur News : रद्द ट्रेनों को लेकर एनएसयूआई का प्रदर्शन, रायपुर रेलवे स्टेशन पर पढ़ा हनुमान चालीसा

एनएसयूआई पूरे प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कर रही है.इसी कड़ी में रायपुर रेलवे स्टेशन में हनुमान चालीसा का पाठ किया गया.

Raipur latest News
रद्द ट्रेनों को लेकर एनएसयूआई का प्रदर्शन

रद्द ट्रेनों को लेकर एनएसयूआई का प्रदर्शन

रायपुर : रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया. रायपुर रेलवे स्टेशन में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्र और युवा हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुए. एनएसयूआई की माने तो भीषण गर्मी में केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ में ट्रेन रद्द कर यहां के लोगों को परेशान कर रही है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं. उनके सद्बुद्धि के लिए पूरे प्रदेश में एनएसयूआई ने हनुमान चालीसा का पाठ किया.

2024 में कांग्रेस सरकार बनने का दावा : NSUI के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. नीरज पाण्डेय के मुताबिक ''आज देश में बेरोजगारी चरम पर है, बेरोजगार युवा आज परेशान है. आम जनता महंगाई की मार से जूझ रही है, लोकतंत्र को कुचला जा रहा है. लोगों के अधिकारों को छीना जा रहा है, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 2024 में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को जवाब देने जा रही है. देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिससे देश का विकास हो सकेगा. रेलवे सुरक्षित रहेगा, ट्रेनें सही समय पर चलेंगी और महंगी टिकट से छात्र-युवाओं सहित जनता को छुटकारा मिलेगा.''

यह भी पढ़ें:
रायपुर जोन कार्यालय के सामने भाजपा का विरोध प्रदर्शन, मूणत ने कहा-वेंटिलेटर पर नगर निगम

Raipur: पटेल संघ ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का ऐलान

Chhattisgarh Liquor scam: जेसीसीजे ने शराब घोटाले को लेकर रायपुर में किया प्रदर्शन

यात्री ट्रेनों के हाल पर एनएसयूआई की नाराजगी :आपको बता दें कि लगातार ट्रेनों के रद्द होने से यात्रा करने वाले हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यात्रा के लिए टिकिट की बढ़ती कीमतों पर भी केंद्र सरकार काबू नहीं कर पा रही है. बिना सूचना ट्रेनों का मार्ग बदल दिया जाता है. 8-10 घंटे देरी से चल रही ट्रेनों की वजह से छात्रों और युवाओं सहित यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. इस भीषण गर्मी में प्रदेश में लगातार ट्रेनें रद्द होने से लोगों को यात्रा करने में परेशानी हो रही है.जिसके विरोध में एनएसयूआई ने प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details