छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

NIT के छात्रों का स्टंट, पुलिस ने प्रबंधक को जारी किया नोटिस जारी

एनआईटी के समर फेस्ट में युवकों ने जान जोखिम में डाल बाइक स्टंट का प्रोग्राम किया था. जिसे एनआईटी प्रबंधन ने अनुमति दी थी, इसपर बाद पुलिस ने एनआईटी प्रबंधक के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

By

Published : Dec 16, 2019, 3:31 PM IST

NIT's children are doing stunts putting their lives at risk
जान जोखिम में डालकर NIT के बच्चे कर रहे है स्टंट

रायपुर:एनआईटी में 13 दिसंबर से समर फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है. इसमें राज्य के विभिन्न जिलों से आए हुए खिलाड़ी अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं. आयोजन में कई तरह के खेलों को शामिल किया गया है. आयोजन में 13 दिसंबर की शाम को बाइक स्टंट का प्रोग्राम कराया गया था, इसके लिए पुलिस-प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी थी, जिसपर पुलिस ने एनआईटी प्रबंधक को नोटिस जारी किया है.

जान जोखिम में डालकर NIT के बच्चे कर रहे है स्टंट

पुलिस को नोटिस जारी कर पूछा है कि इस प्रोग्राम में छात्रों को गंभीर चोटें लग सकती थी. इसे लेकर जिम्मेदारी किसकी बनती है. पुलिस ने तत्काल एनआईटी प्रबंधक को नोटिस जारी कर स्टंट करने वाले छात्रों और स्टंट की अनुमति देने वाले के खिलाफ विधिक कार्रवाई की बात कही है.

हो सकता था बड़ा हादसा

एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि 13 तारीख को एनआईटी रायपुर में समर फेस्ट का आयोजन किया गया और उसी दिन शाम को बाइक स्टंट का कार्यक्रम भी रखा गया था. जिसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी और पिछले कुछ दिन पहले ही ऐसे ही एक निजी स्कूल में हादसा भी हो चुका है. जिसके कारण पुलिस प्रशासन काफी सख्त कदम उठाते हुए एनआईटी प्रबंधन को नोटिस जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details