छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुनिए, झीरम घाटी हमले में शामिल नक्सलियों पर इनाम के ऐलान को लेकर क्या बोले मंत्री रविंद्र चौबे

झीरम घाटी हत्याकांड को लेकर रविन्द्र चौबे ने कहा है कि आखिर झीरम को किन हाथों ने अंजाम दिया है. झीरम के हत्यारों पर पुरस्कारों की घोषणा हुई है तो यह जानने की जरूरत है कि इस घटना के पीछे कौन लोग हैं?

By

Published : Oct 7, 2019, 5:33 PM IST

रविन्द्र चौबे ने झीरम घाटी पर सवाल उठए

रायपुर:झीरम घाटी हत्याकांड को लेकर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने नक्सलियों पर इनाम घोषित की है. इसी कड़ी में संसदीय मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि झीरम हमारे लिए एक घटना ही नहीं है. इस घटना में कांग्रेस की पूरी एक पीढ़ी खत्म हो गई. इसलिए न केवल कांग्रेस को बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ को यह जानने का हक है कि झीरम के पीछे उद्देश्य क्या है? .

झीरम घाटी हमले में शामिल नक्सलियों पर इनाम के ऐलान को लेकर क्या बोले मंत्री रविंद्र चौबे

इस दौरान रविंद्र चौबे ने कहा है कि आखिर झीरम को किन हाथों ने अंजाम दिया है. झीरम के हत्यारों पर पुरस्कारों की घोषणा हुई है तो यह जानने की जरूरत है कि इस घटना के पीछे कौन लोग हैं?

नक्सलियों पर की गयी इनाम की घोषणा
बता दें कि छत्तीसगढ़ के झीरम घाटी नरसंहार में शामिल नक्सलियों पर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने इनाम की घोषणा की है. नक्सलियों पर 50 हजार से लेकर सात लाख रुपये तक का इनाम घोषित किया गया है. साथ ही नक्सलियों के बारे में सूचना देने वालों के लिए भी नकद इनाम की घोषणा की गई है, जिसमें लिखा गया है सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details