छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: जान से मारने की धमकी देकर सेल्सगर्ल के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2019, 11:06 AM IST

Updated : Aug 1, 2019, 12:51 PM IST

सेल्स गर्ल के साथ दो आरोपियों के दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: नेवरा में सेल्सगर्ल के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला काम से वापस लौट रही थी. इस दौरान आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जान से मारने की धमकी देकर सेल्सगर्ल के साथ किया दुष्कर्म

मामला तुलसी गांव के नेवरा की है, जहां 25 जुलाई की सुबह सेल्सगर्ल अपने काम पर लेट पहुंची थी, जिसके बाद मालिक ने लेट पहुंचने पर उसे डांटा और उसे दुकान से बाहर निकाल दिया. इसके बाद युवती घर जाते-जाते अपने गांव के पास वाले साईं मंदिर में दर्शन के लिए गई और वहां कुछ देर के लिए बैठ गई. इसी दौरान आरोपी दीनू शर्मा और बबलू यदू वहां पहुंचा और युवती से बात करने लगा. इसके बाद युवती को घर पहुंचाने की बात कहते हुए साथ ले गये. दोनों युवक नेवरा गांव के ही रहने वाले हैं, लिहाजा युवती दोनों के साथ जाने को राजी हो गई.

सोमनाथ मंदिर के जंगलों में ले गए
इसके बाद दोनों युवक अपनी कार को सीधे लखना के सोमनाथ मंदिर के जंगलों में ले गए, जिसके बाद आरोपी दीनू शर्मा अपने दोस्त बबलू यदू को पानी लाने के लिए भेज दिया और युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए कार के अंदर उसके साथ रेप किया. इसके बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
इसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी शर्मा और सहयोगी बबलू यदु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Aug 1, 2019, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details