छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मोहन मरकाम का भाजपा को चैलेंज, कहा - बस्तर आकर अंडे का विरोध करके दिखाएं

मोहन मरकाम ने अंडे को लेकर हो रही पर भाजपा को चैलेंज किया है. उन्होंने कहा कि बस्तर में आकर अंडे के उपभोग का विरोध करके दिखाएं.

मोहन मरकाम

By

Published : Jul 19, 2019, 5:04 PM IST

Updated : Jul 19, 2019, 7:11 PM IST

रायपुर : प्रदेश में अंडे को लेकर राजनीति लगातार उबाल मार रही है. इस पर कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि, 'भाजपा के नेताओं में साहस है , तो बस्तर में आकर अंडे के उपभोग का विरोध करके दिखाएं'. वहीं प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भी इसे भाजपा का दोहरा चरित्र करार दिया है.

अंडे पर सियासत नहीं हुई खत्म, मोहन मरकाम ने अब बीजेपी को दिया ये चैलेंज

दरअसल, एक ओर अंडे को लेकर कांग्रेस इसका समर्थन कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सहित कई धार्मिक संगठन इसका विरोध कर रहे हैं. इन सबके बीच अब बयानबाजी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की जनता से बच्चों और महिलाओं को कुपोषणमुक्त बनाने और अंडा परोसे जाने का समर्थन करने की अपील की है.

'भाजपा बीफ खाने का समर्थन कर रही'
मोहन मरकाम ने जारी एक संदेश में कहा है कि भाजपा अंडा परोसने लेकर प्रदेश में राजनीति कर रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'भाजपा की ओर से गोवा और उत्तर-पूर्वी राज्यों में बीफ खाने का समर्थन किया जाता है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में भाजपा के नेता अंडा परोसने का विरोध कर रहे हैं'.

'भाजपा का दोहरा चरित्र'
नितिन त्रिवेदी ने इसे भाजपा का दोहरा चरित्र करार देते हुए कहा कि, साल '2016 में भाजपा के केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कुछ और कहा था, वहीं नीति आयोग कुछ और कहती है जबकि प्रदेश के नेता कुछ और कहते हैं. ये सब इनका दोहरा चरित्र है'.

Last Updated : Jul 19, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details