छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'बागी उम्मीदवारों को बाहर का रास्ता दिखाएगी कांग्रेस'

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि बागी नेताओं के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करने के मूड में है.

By

Published : Dec 10, 2019, 9:16 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 10:22 PM IST

कांग्रेस पीसीसी चीफ मोहन मरकाम
कांग्रेस पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

रायपुर: कांग्रेस ने पार्टी के बागी प्रत्याशीयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का मन बना लिया है. ऐसे प्रत्याशी जिन्होंने पार्टी की ओर से उम्मीदवार न बनाए जाने के बाद भी अपना नामांकन दाखिल किया हैं उन्हें जिला अध्यक्षों के माध्यम से नोटिस भेजा गया है. इसके बाद भी अगर वे नहीं माने तो पार्टी ने उन्हें निष्कासित किए जाने का मन बना लिया है.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ली पीसी

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बताया कि नाम वापसी के अंतिम दिन ज्यादातर प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस ले लिए थे, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगों ने अपना नाम वापस नहीं लिया है. जिन्हें जिला अध्यक्षों के माध्यम से नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है. यदि उनका जवाब संतोषजनक नहीं होता है तो ऐसे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ पार्टी अनुशासनहीनता के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें : डंके की चोट पर कहता हूं सारकेगुड़ा में न्याय होगा: भूपेश

बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस की ओर से सूची देर से जारी करने के कारण कई जगहों पर कांग्रेस पार्टी से कई दावेदारों ने अपना नामांकन दाखिल किया था. हालांकि कुछ दावेदारों ने नाम वापसी के अंतिम दिन अपना नाम वापस ले लिया. इसके बावजूद काफी संख्या में प्रत्याशियों ने अब तक अपना नाम वापस नहीं लिया है, जिनके खिलाफ अब पार्टी सख्त कार्रवाई के मूड में नजर आ रही है.

Last Updated : Dec 10, 2019, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details