छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: मोबाइल वापस देने के लिए चोर ने मांगे रुपए, वाट्सएप ग्रुप पर भेजा अश्लील वीडियो और फोटो

राजधानी के आमानाका थाने में एक युवक ने चोर की गंदी हरकत से तंग आकर शिकायत दर्ज कराई है. चोर ने पहले तो युवक का मोबाइल फोन चोरी कर लिया चोरी करने के बाद मोबाइल लौटाने के नाम पर रुपयों की मांग करने लगा. शातिर चोर का मन इतने से नहीं भरा तो तो उसने चोरी की हुई मोबाइल में व्हाट्सएप के फैमिली ग्रुप में असली फोटो डालना भी शुरू कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने आमानाका थाने में मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Mar 5, 2021, 10:06 PM IST

mobile-phone-thief-blackmailing-the-victim-in-raipur
मोबाइल वापस देने के लिए चोर ने मांगे रुपए

रायपुर: राजधानी के आमानाका थाने में एक युवक ने चोर की गंदी हरकत से तंग आकर शिकायत दर्ज कराई है. चोर ने पहले तो युवक का मोबाइल फोन चोरी कर लिया चोरी करने के बाद मोबाइल लौटाने के नाम पर रुपयों की मांग करने लगा. शातिर चोर का मन इतने से नहीं भरा तो तो उसने चोरी की हुई मोबाइल में व्हाट्सएप के फैमिली ग्रुप में असली फोटो डालना भी शुरू कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने आमानाका थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मोबाइल चोरी के बाद ब्लैकमेलिंग

आमानाका थाना अंतर्गत अटल आवास कॉलोनी के रहने वाले एक पीड़ित शख्स ने चोर के खिलाफ मोबाइल चोरी और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है. 27 फरवरी को उनका मोबाइल फोन महोबा बाजार इलाके की शराब दुकान के पास से चोरी हो गया था. एक-दो दिनों तक शक्स अपने चोरी हुए मोबाइल फोन की तलाश करते रहे. जब उसने अपने नंबर पर फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ था, लेकिन 3 दिन के बाद जब उसने दोबारा नंबर डायल किया तो चोरी करने वाले चोर ने कॉल रिसीव किया और उन्होंने कबूल किया कि फोन उसी ने चोरी किया है. और उक्त मोबाइल फोन उसी के पास है. चोर शख्स को मोबाइल फोन लौटाने के नाम पर कुछ रुपए भी मांगे.

ठेला लगाने को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता पर चाकू से हमला

मोबाइल देने के बदले मांगे रुपए

पीड़ित ने अपना फोन वापस मिलने की उम्मीद में पैसे देने के लिए भी तैयार हो गया. चोरी करने वाले चोर ने उसे आमानाका बुलाया और कहा की फोन रुपए देने के बाद वहीं लौटा देगा, चोर के बताए स्थान पर जब पीड़ित शख्स पहुंचा तो चोर ने मोबाइल फोन बंद कर दिया. कुछ देर बाद चोर ने फोन करके कहा कि तुम कुछ लोगों को अपने साथ लेकर आए थे इसलिए मैं तुमसे नहीं मिलूंगा. चोर ने पीड़ित के पारिवारिक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिया. वर्तमान में चोर ने मोबाइल फोन स्विच ऑफ करके रखा हुआ है. आमानाका पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details