छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: विधायक ने साइंस कॉलेज सब्जी बाजार का लिया जायजा

रायपुर के साइंस कॉलेज में लगने वाले बाजार में अब थोक के साथ रिटेल सब्जियों की भी बिक्री की जा रही है. पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और लोगों को सुरक्षा मानकों का पालन करने की सलाह दी है.

By

Published : Mar 30, 2020, 12:33 PM IST

Updated : Mar 30, 2020, 2:13 PM IST

MLA took stock of Science College Vegetable Market Raipur
विधायक ने लिया जायजा

रायपुर:कोरोना वायरस से बचाव के लिए सैनिटाइज थोक सब्जी बाजार की व्यवस्था साइंस कॉलेज मैदान में शुरू की गई है. अब इस जगह रिटेल सब्जी बाजार भी लगने लगा है. रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने सुबह बाजार पहुंचकर सुविधाओं का जायजा लिया. विधायक ने इस दौरान लोगों को जागरूक कर मानक दूरी का पालन करने की सलाह भी दी है. थोक के साथ रिटेल बाजार के शुरू होने से लोगों को एक ही जगह सभी प्रकार की सब्जियां उपलब्ध हो पाएगी.

विधायक ने लिया जायजा

रायपुर में कई जगहों पर सब्जी मंडियों में लोगों की भीड़ लगने लगी है. सुरक्षा की दृष्टि से ये बिल्कुल भी सही नहीं है. सभी सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए साइंस कॉलेज में बाजार बनाया गया. साइंस कॉलेज मैदान का क्षेत्रफल काफी ज्यादा होने की वजह से यहां आसानी से लोग दूरी बनाते हुए सब्जी खरीद सकते हैं. विधायक ने कहा कि लोगों में इसे लेकर जागरूकता होनी बहुत जरूरी है. सरकार लगातार अपने स्तर पर प्रयास कर रही है.

Last Updated : Mar 30, 2020, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details