छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक रेणु जोगी का गुरुग्राम में हुआ सफल ऑपरेशन, लोगों की दुआ के लिए कहा 'धन्यवाद'

By

Published : May 24, 2021, 10:36 PM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM स्व. अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक रेणु जोगी का गुरुग्राम के अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ. करीब 4 घंटे चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उनकी आंत से 6.5 सेमी का ट्यूमर निकाला. फिलहाल उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. वहीं सर्जरी सफल होने के बाद विधायक रेणु जोगी ने अपने चाहने वालों का धन्यवाद कहा है.

MLA Renu Jogi successful operation
विधायक रेणु जोगी का गुरुग्राम में हुआ सफल ऑपरेशन

रायपुर:जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोटा विधायक रेणु जोगी का सफल ऑपरेशन हुआ है. गुरुग्राम के अस्पताल में सफल सर्जरी हुई है. करीब 4 घंटे चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उनकी आंत से 6.5 सेमी का ट्यूमर निकाला. अमित जोगी ने ट्वीट कर बताया कि डॉ. आदर्श चौधरी ने शनिवार सुबह 6.30 बजे से उनकी सर्जरी करने की शुरुआत की और सफलता पूर्वक ट्यूमर को निकाल दिया है. इसके लिए लेप्रोस्कोपिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. ऑपरेशन के दो दिन बाद रेणु जोगी ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से वीडियो जारी करके प्रदेश के लोगों को उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में स्मरण करने के लिए धन्यवाद किया है. विधायक रेणु जोगी ने कहा कि आप सभी की शुभकामनाओं से और ईश्वर के आशीर्वाद से मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं. मैं आप लोग के बीच जल्द आऊंगी. मुझे आप सभी का फिर से सेवा करने का मौका मिलेगा. आप लोगों ने मेरे लिए जो प्रार्थना की. मुझे अपनी दुआओं में याद रखा. उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं.

विधायक रेणु जोगी का गुरुग्राम में हुआ सफल ऑपरेशन

टूलकिट मामला: संबित पात्रा को रायपुर पुलिस ने भेजा दूसरा नोटिस, 26 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

कोटा से लगातार चार बार से विधायक हैं रेणु जोगी
रेणु जोगी 2006 में पहली कोटा उपचुनाव जीतकर विधानसभा पहुंची थीं. तब से वह लगातार उस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. शुरुआती तीन बार वे कांग्रेस के टिकट पर जीतकर विधानसभा पहुंची. 2018 में उन्होंने नवगठित जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के निशान पर चुनाव में जीत हासिल की थी. मई 2020 में अजीत जोगी के निधन के बाद जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का नेतृत्व रेणु जोगी कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details