छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: सांसद सुनील सोनी की दुकान पर पत्नी संग ज्वैलरी खरीदने पहुंचे बृजमोहन

रायपुर में सांसद की ज्वैलरी शॉप पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल और उनकी पत्नी की खरीददारी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Oct 27, 2019, 3:26 PM IST

सांसद की दुकान पर पत्नी संग ज्वेलरी खरीदने पहुंचे विधायक

रायपुर: सांसद सुनील सोनी भले ही एक सांसद है, लेकिन जब बात व्यापार की हो तो वे कुशल व्यवसायी की तरह अपने ज्वैलरी शॉप में सोने की झुमके और चांदी की पायल पर अपने ग्राहकों को रिझाते दिख जाते हैं. बीते धनतेरस के दिन उनकी ज्वैलरी की दुकान पर कुछ ऐसा ही नजारा दिखा, जब वे दुकान पर ज्वेलरी बेच रहे थे. इस दौरान उनकी दुकान पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ पायल व बिछिया खरीदने पहुंचे थे.

सांसद की दुकान पर विधायक और उनकी पत्नी की खरीददारी करते हुए का वीडियो किसी एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब सांसद और विधायक की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बता दें कि सांसद से पहले रायपुर के महापौर रहे सुनील सोनी की सदर बाजार में पुस्तैनी ज्वैलरी दुकान है. अक्सर वे अपनी दुकान पर बैठते हैं. जब वे महापौर थे, तब भी वे धनतेरस और दीपावली के समय अपनी दुकान पर बैठते थे, लेकिन वे सांसद बनने के बाद भी अपने पुस्तैनी व्यापार से किनारा नहीं कर सके. धनतेरस के दिन कई घंटे तक अपनी दुकान पर बैठकर व्यापार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details